महिला ने चैटिंग करने से किया मना, तो युवक ने NIA को लिख दिया धमकी भरा ईमेल; पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1997788

महिला ने चैटिंग करने से किया मना, तो युवक ने NIA को लिख दिया धमकी भरा ईमेल; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bengluru Police: कर्नाटक की राजधानी में एनआईए दफ्तर को धमकी भरा ईमेल भेजने वाले को बेंगलुरु पुलिस ने बेनकाब कर दिया है.  पुलिस ने इस मामले में बिहार से एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया है.

महिला ने चैटिंग करने से किया मना, तो युवक ने NIA को लिख दिया धमकी भरा ईमेल; पुलिस ने किया गिरफ्तार

Bengluru News: कर्नाटक की राजधानी में एनआईए ( National Investigation Agency ) दफ्तर को धमकी भरा ईमेल भेजने वाले को बेंगलुरु पुलिस ने बेनकाब कर दिया है.  पुलिस ने इस मामले में एक मुल्जिम को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अफसर ने बताया कि मुल्जिम बिहार के समस्तीपुर ( Samastipur News ) जिले का रहने वाला है.

जांच के दौरान पता चला कि मुल्जिम की बेंगलुरु ( Bengluru News ) की एक शादीशुदा महिला से दोस्ती हो गई थी और उन दोनों के बीच पिछले कई महीनों से चैटिंग के जरिए बात हो रही थी. जब इस की खबर महिला के पति को चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को उनसे से बात करने से मना किया और कॉन्टैक्ट तोड़ने की सख्त हिदायत भी दी. जिसके बाद महिला ने युवक से बात करना बंद करना बंद कर दिया.

इस को लेकर युवक अपनी दोस्त के पति से काफी नाराज हो गया और बदला लेने के लिए चाल चली.  इसलिए, युवक ने उसे फंसाने के लिए उसके पति के नाम पर एनआईए दफ्तर को एक धमकी भरा ईमेल भेजा और उसका फोन नंबर भी दे दिया.

गंभीर मामला होने के चलते केस बेंगलुरु पुलिस ( Bengluru Police ) की साइबर सेल ( Cyber Cell ) को ट्रांसफर किया गया. जहां जांच के दौरान पता चला कि साइबर सेल ने ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल किए गए सर्वर की आईपी एड्रेस को समस्तीपुर के रोसेरा सब-डिवीजन में ट्रेस किया गया. 

आरोपी को बेंगलुरु ले गई पुलिस 
इसी के तहत बेंगलुरु पुलिस ने समस्तीपुर पुलिस की सहायता ली और बुधवार को मुल्जिम के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.  पुलिस ने मुल्जिम को ट्रांजिट रिमांड के लिए समस्तीपुर जिला कोर्ट में पेश किया और आगे की जांच के लिए उसे बेंगलुरु ले गई.

 

 

 

Trending news