Andhra Pradesh: नेल्लोर में TDP चीफ़ नायडू के रोड शो में भगदड़, 8 की मौत
Advertisement

Andhra Pradesh: नेल्लोर में TDP चीफ़ नायडू के रोड शो में भगदड़, 8 की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी चीफ़ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़ मच गई जिसमें 8 लोगों की मौत की ख़बर सामने आई है. नेल्लोर में यह हादसा पेश आया. हादसे में कई लोगों के ज़ख़्मी होने की ख़बर मिल रही है.

Andhra Pradesh: नेल्लोर में TDP चीफ़ नायडू के रोड शो में भगदड़, 8 की मौत

Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और टीडीपी चीफ़ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो में भगदड़ मच गई जिसमें 8 लोगों की मौत की ख़बर सामने आई है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार नेल्लोर ज़िले के कंदुकुर में TDP चीफ़ चंद्रबाबू नायडू के रोड शो के दौरान हादसा पेश आने से 8 लोगों की जान चली गई है,जबकि कई लोग शदीद तौर पर ज़ख़्मी हो गए हैं. दरअसल तेलगू देशम पार्टी के चीफ़ 28 से 30 दिसंबर तक तीन दिनों के नेल्लोर दौरे पर हैं. इस दौरान बुधवार को कंदुकुर में उन्होंने रोड शो किया. इसी रोड शो में अचानक भगदड़ मच गई जिसमें 8 लोगों की जान चली गई.

रोड शो के दौरान 8 की मौत
चंद्रबाबू नायडू की रैली में हादसा होने से कम से कम 8 लोगों की मौत हो गई है. इस भगदड़ में कई लोग घायल भी हुए हैं. नायडू का रोड शो नेल्लोर ज़िले के कुंदुकुर में किया जा रहा था. जानकारी के अनुसार, रोड शो में शामिल लोगों को फौरन ही अस्पताल में पहुंचाया गया. इनमें से पांच लोगों को डॉक्टर्स ने मुर्दा क़रार दे दिया, जबकि थोड़ी ही देर बाद तीन और लोगों को मृत घोषित कर दिया गया. ज़ख़्मी हुए लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस के मुताबिक़, रैली के दौरान कारकुनान के बीच हाथापाई हुई, जिसके बाद यह हादसा पेश आया. 

यह भी पढ़ें:  Kerala: यौन शोषण मामले में केरल के पूर्व मुख्यमंत्री को क्लीन चिट; नहीं मिला कोई सबूत:CBI
 

मृतकों के परिजनों को 10 लाख की मदद
नायडू अपनी पार्टी की मुहिम के तहत ज़िले का दौरा कर रहे थे और उनके हज़ारों समर्थक कंदुकुर में उनका इस्तक़बाल करने के लिए वहां जमा हुए थे. नायडू हादसे के बाद बीच में ही रोड शो छोड़कर अस्पताल चले गए जहां ज़ख़्मियों को दाख़िल कराया गया है. चंद्रबाबू नायडू ने अस्पताल पहुंचकर ज़ख्मियों का हालचाल जाना. टीडीपी चीफ़ ने हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को 10 लाख रुपए की माली मदद देने का ऐलान किया है.वहीं मृतकों की तादाद बढ़ने का अंदेशा भी ज़ाहिर किया जा रहा है.

Watch Live TV

Trending news