शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर भाजपा का तंज; कहा- "ममता राज में बंगाल सुरक्षित नहीं"
Advertisement

शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर भाजपा का तंज; कहा- "ममता राज में बंगाल सुरक्षित नहीं"

BJP on Shahjahan Sheikh Arrest: संदेश खाली हिंसा के मुल्जिम शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर भाजपा ने तंज किया है. उनका इल्जाम है कि ममता बनर्जी को काफी दबाव के बाद मजबूरन शाहजहां को गिरफ्तार किया गया.

शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर भाजपा का तंज; कहा- "ममता राज में बंगाल सुरक्षित नहीं"

BJP on Shahjahan Sheikh Arrest: पश्चिम बंगाल भाजपा के सह प्रभारी और भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि कोई विकल्प नहीं बचने पर उन्हें शेख शाहजहां को गिरफ्तार कराना पड़ा. इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि छिपने के 50 दिन बाद शेख शाहजहां की गिरफ्तारी से ममता बनर्जी की राजनीति पर भी कई सवाल खड़े होते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल सुरक्षित नहीं है, खासकर महिलाएं, इसलिए उन्हें सत्ता से हटाने की जरूरत है.

मजबूरी में किया गिरफ्तार
अमित मालवीय ने शेख शाहजहां की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "पश्चिम बंगाल विधानसभा के पटल पर शेख शाहजहां का बचाव करने के बाद, ममता बनर्जी के पास कोई विकल्प नहीं बचा था, आखिरकार उन्होंने पश्चिम बंगाल पुलिस को संदेशखाली में यौन हिंसा, हत्या, भूमि पर कब्जा और सरकारी अधिकारियों पर हमले के आरोपी टीएमसी नेता को गिरफ्तार करने की अनुमति दे दी."

ममता पर सवाल
मालवीय ने ममता बनर्जी की राजनीति पर सवाल खड़े करते हुए कहा, "शाहजहां की गिरफ्तारी, उसके छिपने के 50 दिन से अधिक समय बाद, प्रधानमंत्री के बंगाल पहुंचने से एक दिन पहले और कलकत्ता उच्च न्यायालय की सख्ती के बाद की गई." भाजपा नेता ने कहा, "शेख शाहजहां टीएमसी में अकेले अपराधी नहीं हैं. सौकत मोल्ला, जहांगीर खान आदि जैसे कई लोग हैं, जो परिणाम के डर के बिना, पश्चिम बंगाल पुलिस के समर्थन से आतंक का शासन चलाते हैं, क्योंकि वे ममता बनर्जी को वोट देते हैं. यह साफ है कि ममता बनर्जी के राज में बंगाल सुरक्षित नहीं है, खासकर महिलाएं. उन्हें सत्ता से हटाने की जरूरत है."

सुवेन्दु अधिकारी का इल्जाम
पश्चिम बंगाल में अपोजिशन लीडर सुवेन्दु अधिकारी ने कहा था कि तृणमूल नेता शाहजहां मंगलवार आधी रात से ममता पुलिस की सुरक्षित हिरासत में हैं. जानकारी के मुताबिक, शाहजहां को बशीरहाट उप-विभागीय अदालत के परिसर के भीतर लॉकअप में रखा गया है, जहां आज सुबह उसे अदालत में पेश किया जाएगा. उल्लेाखनीय है कि शाहजहां के फरार रहने को लेकर राज्य प्रशासन काफी समय से दबाव में था. 

Trending news