CM ममता बनर्जी पर भाजपा ने इसलिए लगाए मुसलमानों को भड़काने के इल्जाम
Advertisement

CM ममता बनर्जी पर भाजपा ने इसलिए लगाए मुसलमानों को भड़काने के इल्जाम

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर मुसलमानों को भड़काने का इल्जाम लगाया है. उनका कहना है कि वह मुसलमानों को इसलिए भड़का रही थीं ताकि दंगे हो सकें.

CM ममता बनर्जी पर भाजपा ने इसलिए लगाए मुसलमानों को भड़काने के इल्जाम

West Bengal News: पश्चिम बंगाल में सियासी पारा चढ़ा हुआ है. हाल ही में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कूचबिहार में एक बयान दिया जिस पर राजनीति शुरू हो गई है. ममता के बयान के खिलाफ भाजपा नेता अग्निमित्रा पॉल ने शिकायत दर्ज कराई है. इसके अलावा भाजपा नेता ने ममता बनर्जी पर मुसलमानों को भड़काने का इल्जाम लगाया है.

दंगा भड़काने की कोशिश
ममता बनर्जी के खिलाफ एक FIR में अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि "परसों उन्होंने (ममता बनर्जी) मुस्लिम भाइयों को संबोधित करते हुए कहा कि जो लोग रामनवमी मनाते हैं वे दंगे भड़काने की कोशिश करते हैं. वह कितनी साहसी हैं! वह मुस्लिम भाइयों को भड़का रही थीं ताकि दंगे हो सकें और इसलिए हम यहां शरण लेने आए हैं." उन्होंने कहा कि ड्यूटी ऑफिसर ने कहा कि "मैं FIR दर्ज नहीं कर पाऊंगी; उसके बाद, हमने सड़कें जाम कर दीं और आधे घंटे बाद हमारी शिकायत दर्ज की गई."

ममता पर बरसीं भाजपा नेता
बंगाल पुलिस प्रशासन पर बरसते हुए उन्होंने कहा, "अगर आप एक विधायक के साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं, तो मुझे हैरत है कि आप राज्य के दूसरे लोगों के साथ कैसा व्यवहार कर रहे होंगे." उन्होंने जोर देकर कहा, "चूंकि अब हमने रिपोर्ट दाखिल कर दी है, इसलिए हमें विजयी होना चाहिए."

रामनवमी पर ज्यादती का इल्जाम
इससे पहले दिन में, पॉल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तीखा हमला किया और कहा कि रामनवमी समारोह के मद्देनजर राज्य में कई अनावश्यक नियम और कानून लागू किए गए हैं. पॉल ने कहा, "पुलिस रामनवमी अखाड़ा जुलूस पर बहुत ज्यादा दबाव डाल रही है, जो आज निकाला जा रहा है. जैसे डीजे नहीं बजाया जा सकता, एक निश्चित समय निर्धारित है और चार से अधिक वाहन नहीं निकाले जा सकते."

हिंदू मुखालिफ हैं ममता
उन्होंने सीएम पर हिंदू विरोधी होने का इल्जाम लगाते हुए कहा, "मुहर्रम के दौरान समय का ध्यान नहीं रखा गया, लेकिन रामनवमी और दुर्गा पूजा के दौरान ऐसा किया गया है, हम इसे अब बर्दाश्त नहीं करेंगे. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का कहना है कि वह एक हिंदू हैं, लेकिन वह हिंदू विरोधी हैं."

Trending news