अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष हताश; की आत्महत्या की कोशिश
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229927

अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष हताश; की आत्महत्या की कोशिश

Amethi Lok Sabha Election: अमेठी में कांग्रेस ने अभी तक किसी भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. ऐसे में यहां के कांग्रेस कार्यकर्ता परेशान हो रहे हैं. उनकी मांग है कि यहां से राहुल गांधी चुनाव लड़ें.

अमेठी में उम्मीदवार घोषित नहीं होने पर कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष हताश; की आत्महत्या की कोशिश

Amethi Lok Sabha Election: कांग्रेस ने अमेठी सीट से अभी तक किसी भी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में नहीं उतारा है. इससे पार्टी के नेता और कार्यकर्ता नाराज हैं. कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में धरना प्रदर्शन भी किया. इसी बीच अमेठी के गौरीगंज स्थित कांग्रेस भवन परिसर में मंगलवार देर शाम ब्लॉक अध्यक्ष अवनीश मिश्रा सेनानी ने आत्महत्या की कोशिश की. उन्होंने पेड़ पर फंदा डालकर लटकने की कोशिश की. हालांकि, वक्त रहते कार्यकर्ताओं ने उन्हें बचा लिया.

पांच सालों से कर रहे मेहनत
इस मामले में जब अवनीश मिश्रा सेनानी से बात की गई तो उन्होंने बताया, "हम लोग पांच सालों से मेहनत कर रहे हैं और गांव-गांव जा रहे हैं. लगभग सभी पार्टियों के उम्मीदवारों के नाम का ऐलान हो चुका है. अमेठी की जनता अब उम्मीदवार के लिए हम से ही पूछती है और हमें लोगों को जवाब देना पड़ता है."

अमेठी में राहुल
उन्होंने कहा, "राहुल गांधी अमेठी से कल तक अपने नाम का ऐलान नहीं करते हैं तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. जो इतिहास में दर्ज होगा कि गांधी परिवार के लिए किसी ने आत्महत्या की. हम लोगों की मनोदशा खराब हो चुकी है. ऐसे में गांधी परिवार को अमेठी से चुनाव लड़ना पड़ेगा."

राहुल लड़ें चुनाव
वहीं अमेठी से राहुल गांधी के चुनाव लड़ने के विषय पर कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने बयान दिया है. उन्होंने कहा कि हमारे सभी कार्यकर्ता चाहते हैं कि राहुल गांधी अमेठी से चुनाव लड़ें. हमारा मानना है कि राहुल गांधी हमारा कहना सुनेंगे, वहां आएंगे और एक बड़ी विजय दर्ज करेंगे.

पीएम मोदी पर तंज
पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि कांग्रेस का पंजा पांच निशानों से मिलकर बना है. इसका जवाब देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुरेंद्र राजपूत ने कहा कि नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से प्रधानमंत्री हैं, जब चुनाव आता है तब वह ऐसी बातें करते हैं, जुमलेबाजियां करने लगते हैं. 10 साल से प्रधानमंत्री हैं, बताइए ना 2 करोड़ रोजगार दिए कि नहीं.

Trending news