किशनगंज में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, महिला समेत परिवार के 4 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2229899

किशनगंज में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, महिला समेत परिवार के 4 लोगों की मौत

Kishanganj News: किशनगंज जिले के पौआखाली में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई है. जबकी दो लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनका इलाज नजदीकी हॉस्पिटल में चल रहा है.

किशनगंज में गैस सिलेंडर लीक होने से लगी भीषण आग, महिला समेत परिवार के 4 लोगों की मौत

Kishanganj News: बिहार के किशनगंज जिले के पौआखाली में गैस सिलेंडर में आग लगने से एक महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई है. जबकी दो लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनका इलाज नजदीकी हॉस्पिटल में चल रहा है. दरअसल, महिला अपने रसोई में खाना बना रही थी. उसी दौरान गैस सिलेंडर में लीक हो गया, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. 

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस के मुताबिक, 30 अप्रैल की रात पौआखाली नगर पंचायत अंतर्गत नानकार गांव में मोहम्मद अंसार के घर में खाना बनाने के दौरान रसोई गैस सिलेंडर में लीकेज की वजह किसी तरह आग लग गई. इस हादसे में घर के सभी सदस्य बुरी तरह से झुलस गए. जिसमें एक महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई. हासदे में घायल हुए लोगों को आनन फानन में इलाज के लिए स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां से इन्हें सदर हॉस्पिटल भेज दिया गया. इसके बाद बेहतर इलाज के लिए इन सभी को पूर्णिया रेफर कर दिया गया.

सभी मृतकों की हुई पहचान
जानकारी के मुताबिक, इलाज के दौरान एक महिला और उसकी दो बेटियों और एक बेटे की मौत हो गई है. हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान मोहम्मद अंसार की बीवी साहिबा (30), उनकी बेटी अनीशा (8) और आरुषि (4) और बेटा अनीस (5 ) के रूप में हुई है. इस हादसे में जख्मी दो दूसरे लोगों का इलाज पूर्णिया के एक निजी हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा है.
  
इससे पहले पटना में हुई थी 6 लोगों की मौत
इससे पहले बिहार की राजधानी पटना के रेलवे स्टेशन के पास मौजूद एक होटल में भीषण आग लगी थी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 20 से ज्यादा लोग आग से बुरी तरह से झुलस गए थे. दरअसल होटल में सिलेंडर से गैस लीक होने की वजह से आग लगी थी.

Trending news