घने कोहरे की वजह से हादसा, गोंडा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, दो जख्मी
Advertisement

घने कोहरे की वजह से हादसा, गोंडा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, दो जख्मी

Gonda Road Accident: उत्तर प्रदेश के जिला गोंडा में घने कोहरे की वजह से एक सड़क हादसा हो गया. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक शख्स को बेकाबू बस ने रौंद दिया.

घने कोहरे की वजह से हादसा, गोंडा में सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत, दो जख्मी

Gonda Road Accident: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में घने कोहरे की वजह से एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दो अन्य लोग घायल हो गए हैं. पुलिस के एक सीनियर अफसर ने शनिवार को यह जानकारी दी. पुलिस अधीक्षक (SP) विनीत जायसवाल ने बताया कि जिले के कर्नलगंज थाना इलाके में कर्नलगंज-बेलसर-नवाबगंज (CBN) मार्ग पर चकरौत के पास शुक्रवार रात को घने कोहरे में एक बेकाबू निजी बस ने एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी. इसके बाद और बेकाबू होकर बस ने फुटपाथ पर जा रहे एक अन्य व्यक्ति को रौंद दिया. 

तीन लोगों की मौके पर हुई मौत
SP ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. जायसवाल ने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान परसपुर थाना इलाके के पांडे चौराहा निवासी दशरथ लाल शुक्ला (45) के बतौर हुई है, जबकि मोटर साइकिल पर सवार दोनों लोगों की शिनाख्त अब तक नहीं हो पाई है. 

यह भी पढ़ें: Bihar VidhanSabha Vacancy: बिहार विधानसभा सचिवालय में कई पदों पर होगी भर्तियां, जानें कब और कैसे करें आवेदन

पोस्टमार्टम के लिए भेजी गई लाश
उन्होंने बताया कि तीनों शवों का पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. घटना में घायल दो सगे भाइयों बृजेश और मोहित गुप्ता का उपचार मेडिकल कॉलेज में चल रहा है. बस चालक मौके से फरार हो गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं. हादसे की सूचना मिलने पर देर रात जिलाधिकारी नेहा शर्मा और पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल घायलों का हालचाल लेने जिला अस्पताल पहुंचे. दोनों अधिकारियों ने घायलों का हालचाल जाना और घटना की जानकारी ली.

इससे पहले यमुना एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे की वहज से एक बाद एक 12 गाड़ियां आपस में टकरा गईं थीं. सड़क पर विजिबिलिटी न होने की वजह से यह हादसा हुआ है.

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news