Road Accident In Bangladesh: बांग्लादेश में बड़ा हादसा; बस-पिकअप के बीच जोरदार टक्कर, 13 लोगों की मौत
Advertisement

Road Accident In Bangladesh: बांग्लादेश में बड़ा हादसा; बस-पिकअप के बीच जोरदार टक्कर, 13 लोगों की मौत

Bangladesh Accident News: बांग्लादेश के फरीदपुर में बस और पिकअप  की आमने-सामने भीषण टक्कर होने से कम से कम 13 लोगों की जान चली गई और कई लोग जख्मी हो गए. द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदपुर के एसपी मोहम्मद मुर्शीद आलम ने मरने वालों की तादाद की तस्दीक की है. 

Road Accident In Bangladesh: बांग्लादेश में बड़ा हादसा; बस-पिकअप के बीच जोरदार टक्कर, 13 लोगों की मौत

Bangladesh Road Accident: बांग्लादेश से मंगलवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां, फरीदपुर शहर के कन्हैयापुर इलाके में मंगलवार की सुबह एक बड़े हादसे ने सबको हिलाकर रख दिया. दरअसल, बस और पिकअप ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम 13 लोगों की जान चली गई और कई लोग जख्मी हो गए. द डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, फरीदपुर के एसपी मोहम्मद मुर्शीद आलम ने मरने वालों की तादाद की तस्दीक की है. उन्होंने बताया कि 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों को अस्पताल प्रशासन ने मुर्दा करार दे दिया.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी
जानकारी के मुताबिक, ये हादसा मंगलवार की सुबह तकरीबन 7.30 बजे पेश आया. मगुरा जाने वाली बस फरीदपुर जाने वाले पिकअप ट्रक से टकरा गई थी. सभी मृतक पिकअप ट्रक में सवार थे. हादसे की वजह का अभी साफ तौर पर पता नही चला है. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. पुलिस हादसे में जान गंवाने वाले लोगों की पहचान करने में जुटी है. बता दें कि, बांग्लादेश रोड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी के अनुसार, 8 से 14 अप्रैल के बीच सड़क हादसात में कम से कम 122 लोग मारे गए और 195 लोग शदीद तौर पर जख्मी हुए हैं.

पिछले माह हुआ था भयानक हादसा
बता दें कि, पिछले माह ही बांग्लादेश की राजधानी ढाका में एक बड़ा हादसा पेश आया था. ढाका में 7 मंजिला इमारत में आग लगने की वजह से कम से कम 43 लोगों की मौत हो गई और 22 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए थे. ढाका के डाउनटाउन इलाके में वाके एक 7 मंजिला इमारत को आग ने अपनी चपेट में ले लिया था. काफी मुशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने बचाव मुहिम चलाकर कई लोगों की जिंदगी बचाने में सफलता हासिल की थी.

Trending news