SP नेता आज़म ख़ान ने कांग्रेस के इस लीडर से मिलने से किया इनकार; कही ये बात
Advertisement

SP नेता आज़म ख़ान ने कांग्रेस के इस लीडर से मिलने से किया इनकार; कही ये बात

Sitapur Jail: आजम खां के सीतापुर जेल में शिफ्ट होने के बाद गुरुवार को यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्‍यक्ष अजय राय उनसे म‍ुलाकात करने पहुंचे, लेकिन सपा लीडर ने उनसे मुलाकात करने से साफ इनकार कर द‍िया. वहीं इस मामले में अजय राय का कुछ और ही कहना है.

 

SP नेता आज़म ख़ान ने कांग्रेस के इस लीडर से मिलने से किया इनकार; कही ये बात

Azam Khan: समाजवादी पार्टी (SP) के सीनियर लीडर आजम खान मौजूदा वक्त में सीतापुर की जेल में बंद हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय से मिलने से इनकार कर दिया है. जेल जराए से मिली खबर के मुताबिक, आजम खान ने गुरुवार को अजय राय से मिलने से मना कर दिया. जेल प्रशासन ने कहा कि कैदी 15 दिनों में दो बार लोगों से मिल सकते हैं और आजम खान ने उनसे कहा था कि वह सिर्फ परिवार के सदस्यों से मुलाकात करेंगे. सीतापुर के जेल सुप्रीटेंडेंट सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि15 दिनों में एक कैदी को विजिटर्स के ग्रुप से मिलने की इजाजत दी जाती है.

सिर्फ परिवार के लोगों से मिलना चाहते हैं आजम खान
उन्होंने बताया कि आजम खान मौजूदा 15 दिनों की मुद्दत के लिए एक विजिट कर चुके हैं. वह अपने दूसरे विजिट के लिए परिवार के लोगों से मिलना चाहेंगे. मैंने यह बात कांग्रेस के सीतापुर जिला अध्यक्ष को बता दी है.बता दें कि बुधवार को आजम खान के बेटे अदीब ने उनसे मुलाकात की थी. अब दूसरी मुलाकात अगले हफ्ते ही मुमकिन है. जेल सूत्रों के मुताबिक, आजम खान ने जेल अफसरान से कहा है कि वह किसी लीडर से नहीं मिलना चाहते हैं. वह सिर्फ अपनी फैमिली के लोगों से मिलना चाहते हैं.उन्होंने किसी और लीडर से मिलने से इनकार कर दिया है. 

फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में सजा
यूपी के सीतापुर पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार और जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि प्रशासन ने उन्हें आजम खान से मिलने नहीं दिया, जबकि सूत्रों के मुताबिक सपा नेता आज़म खान ने ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष से मिलने से इनकार कर दिया. वहीं दूसरी तरफ हरदोई की जेल में बंद अब्दुल्ला आजम से कांग्रेस प्रतिनिधि मंडल को भी मिलने से रोक दिया गया. अब इस मामले पर सियासत जारी है. आपको बता दें कि फर्जी जन्म प्रमाण पत्र मामले में आजम खान और उनकी बीवी तंजीम फातिमा के साथ बेटे अब्दुल्ला को 7-7 साल की जेल हुई है.

Watch Live TV

Trending news