Urfi Javed: रमजान में उर्फी ने बदला अपना लुक, नए लुक में कैमरे के सामने ढाया कहर
Advertisement

Urfi Javed: रमजान में उर्फी ने बदला अपना लुक, नए लुक में कैमरे के सामने ढाया कहर

Urfi Javed New look in Ramadan: अक्सर अपने कपड़ों को लेकर विवादों में रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार सलवार सूट पहन कर अपने फैन को हैरान कर दिया है. उर्फी के वीडियो पर यूजर कमेंट कर रहे हैं.

Urfi Javed: रमजान में उर्फी ने बदला अपना लुक, नए लुक में कैमरे के सामने ढाया कहर

Urfi Javed New look in Ramadan: Bigg Boss से मशहूर हुईं उर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उर्फी कई तरह के कपड़े पहनती हैं. उनका ड्रेसिंग सेंस काफी अजीब है. उनका ड्रेसिंग सेंस कुछ लोगों को तो पसंद आता है तो कुछ लोग उन्हें इसके लिए उन्हें ट्रोल करते हैं. लेकिन उर्फी जावेद अपनी ही धुन में रहती हैं. वह अपने अलग तरह की डिजाइन के कपड़े पहनती हैं. कई बार वह ट्रोलर्स को अपने ढंग से जवाब भी देती हैं.

यहां देखें वीडियो:

सलवार सूट में नजर आईं उर्फी

अक्सर अजीबो गरीब कपड़े पहनने वाली एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने इस बार अलग ढंग के कपड़े पहने हैं. उर्फी को देख लोगों के होश उड़ गए हैं. क्योंकि उर्फी ने इस बार बेहद खूबसूरत सूट पहनकर कैमरे के सामने अपने हुस्न के जलवे दिखाएं हैं. उर्फी जावेद ने हरे रंग का सूट पहना है. इसके साथ ही उर्फी बेहतरीन दुपट्टा भी ओढ़ा है.

यूजर कर रहे लाइक

उर्फी जावेद ने अपने सोशल मीडिया पर सूट पहन कर वीडियो शेयर किया है. इसे हजारों यूजर लाइक कर रहे हैं. कई यूजर इस पर बेहतरीन कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि कि "रमजान का महीना शुरू होते ही उर्फी शरीफ हो गई हैं, और इस तरह के कपड़े पहनने लगी हैं." एक दूसरे यूजर ने लिखा है कि "ये उर्फी को क्या हो गया है." एक और यूजर ने लिखा है कि "उर्फी के साथ कुछ गड़बड़ हो गई है."

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने किया ख़ुलासा; बताया, किसकी सलाह पर फ्रीज़ कराए एग्स

इसलिए कम कपड़े पहनती हैं उर्फी

उर्फी के अजीब तरह के कपड़े पहनने के लिए महाराष्ट्र की बेजेपी नेता ने पुलिस में कंपलेन की थी. इसके बाद उर्फी जावेद ने कहा था कि उन्हें कपड़े पहनने से एलर्जी हो जाती है इसलिए वह कम कपड़े पहनती हैं.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news