पार्टी जब 'पठान' के घर होगी; तो मेहमान नवाज़ी बनती है, SRK ने इस मॉडल के लिए बनाया पिज़्ज़ा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1665157

पार्टी जब 'पठान' के घर होगी; तो मेहमान नवाज़ी बनती है, SRK ने इस मॉडल के लिए बनाया पिज़्ज़ा

Navpreet Kaur Visit Mannat: शाहरुख खान का बंगला 'मन्नत' किसी महल से कम नहीं हैं. ये एक पिकनिक प्लेस बन चुका है. हाल ही में मॉडल नवप्रीत कौर को शाहरुख के घर जाने का मौका मिला. उन्होंने पोस्ट करते हुए बताया कि 'मन्नत' में मेरा जाना एक सपने जैसा था.

 

पार्टी जब 'पठान' के घर होगी; तो मेहमान नवाज़ी बनती है, SRK ने  इस मॉडल के लिए बनाया पिज़्ज़ा

Shah Rukh Khan-Navpreet Kaur: बॉलीवुड के बादशाह ख़ान अपनी मेहमान नवाजी के लिए काफ़ी फेमस हैं.  हाल ही में एक मशहूर मॉडल  नवप्रीत कौर को शाहरुख खान ने अपने घर 'मन्नत' पर डिनर के लिए इनवाइट किया. इस दौरान नवप्रीत कौर ने शाहरुख खान के साथ लेटेस्ट तस्वीर शेयर की है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि 'मन्नत' में शाहरुख़ की फैमिली ने किस तरह उनकी मेहमान नवाजी की. यही नहीं, बल्कि किंग खान ने खुद अपने हाथों से उनके लिए पिज्जा बेक भी किया. नवप्रीत ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें शाहरुख के साथ उनकी सेल्फी और उनके छोटे बेटे अबराम खान का ऑटोग्राफ भी शामिल है.

यह यादें बहुत कीमती हैं: मॉडल
नवप्रीत ने इस तस्वीरों को कैप्शन देते हुए लिखा, "मैंने खुद से ये वादा किया था कि मैं इसे पोस्ट नहीं करुंगी, लेकिन यह याद बहुत कीमती है, जिसे मैं अपने तक सीमित नहीं रख सकती. किंग शाहरुख खान ने मेरे लिए अपने हाथों से खुद पिज्जा बनाया. जब तक मैं उनके घर पर थी, मुझे लगा कि मैं ड्रीम देख रही हूं और कोई जल्द ही मुझे जगाने वाला है. मैंने खुद को शांत रखा, क्योंकि मैं खुशी से चिल्लाना नहीं चाहती थी. डाइनिंग टेबल पर वह, उनका परिवार और उनकी मैनेजर पूजा के साथ बैठे होने पर मैंने बहाना बनाकर वॉशरूम जाने की बात की".

 

शाहरुख खान एक अच्छे मेजबान:नवप्रीत 
उन्हें एक अच्छा मेजबान कहते हुए, नवप्रीत ने कहा, वॉशरुम जाने के लिए रास्ता बताने के लिए शाहरुख खुद कुर्सी से उठे और मुझे वॉशरूम के दरवाजे तक ले गए. मैं खुशी से चिल्लाना चाहती थी. मैंने मिरर में देखा और इस यकीन न करने वाले इंसीडेंट के बारे में सोचकर खुश हो गई. डिनर सर्व किया गया. मेरा पेट मेरी खुशी को पचाने में लगा था''. वहीं नवप्रीत ने शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान को 'डार्लिग' और उनके छोटे बेटे अबराम को अपना नया 'बेस्ट फ्रेंड' बताया. मॉडल ने कहा, आर्यन खान काफी यंग मैन एंग्री लुक के खिलाफ स्वीहार्ट है, जबकि सुहाना खान किलर अदाओं में बिजी थीं.'

Watch Live TV

Trending news