इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई रोमांटिक तस्वीर, इस अंदाज में पापा की फिल्म को किया प्रमोट
Advertisement

इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई रोमांटिक तस्वीर, इस अंदाज में पापा की फिल्म को किया प्रमोट

Ira Khan posed with boyfriend: इरा के पिता आमिर खान करीब साढ़े तीन साल के एक लंबे ब्रेक के बाद लाला सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों की जीनत बनने जा रही है. 

इरा ने ब्वॉयफ्रेंड के साथ खिंचवाई रोमांटिक तस्वीर, इस अंदाज में पापा की फिल्म को किया प्रमोट

Aamir Khan Daughter Ira Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान हमेशा सोशल मीडिया पर हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वो तस्वीरों में हमेशा बेहद खूबसूरत लगती हैं. अब इरा ने एक बार फिर से अपनी नई तस्वीरों से तापमान बढ़ाया है. आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसके प्रमोशन में एक्टर की बेटी इरा खान भी खूब मेहनत कर रही हैं. 

हाल ही में इरा खान ने इरा खान (Ira Khan) ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर (Nupur Shikhare) एक फोटो शेयर किया है, जिसके बैकग्राउंड में उन्होंने ‘लाल सिंह चड्ढा’ का रोमांटिक गाना ‘मैं की करना’ लगाया है. इरा की ये पोस्ट उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस वायरल फोटो में देखा जा सकता है कि इरा खान और नुपुर ब्लैक आउटफिट में हैं. रा ने जहां ब्लैक ब्रालेट के साथ शीयर टॉप पहना था, वहीं उनके बॉयफ्रेंड ने ब्लैक टी-शर्ट को चुना है. फोटो शेयर करते हुए, इरा ने आमिर की फिल्म का गाना लगाते हुए नुपुर को भी टैग किया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

ये भी पढ़ें: 'कॉफी विद करण' में क्यों नहीं गईं तापसी पन्नू? वजह जानकर रह जाएंगे हैरान

गौरतलब है कि इरा और नुपुर दो साल से ज्याद वक्त से डेटिंग कर रहे हैं, उन्होंने इस साल जून में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई थी. वे सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ अपनी लाइफ की झलकियां शेयर करते रहते हैं. इरा ने फोटो शेयर किया है इसमें देखा जा सकता हैकि इरान नुपुप ने पोज देते हुए इरा की कमर पर हाथ रखे हुए है. 

गौरतलब है कि इरा के पिता आमिर खान करीब साढ़े तीन साल के एक लंबे ब्रेक के बाद लाला सिंह चड्ढा’ से बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों की जीनत बनने जा रही है. इससे पहले इस फिल्म से जुड़े लोगों ने इसकी तश्हीर में कोई कमी नहीं छोड़ी है. लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की पॉपुलर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की हिंदी रीमेक है. इसमें आमिर के कैरेक्टर की जीवन के विभिन्न चरणों में दिखाया गया है. फिल्म में आमिर खान और करीना लीज रोल में हैं.

ये वीडिये भी देखिए: Azadi Ka Amrit Mahotsav: एक तिगड़ी जिसने अंग्रेजो के मंसूबों पर फेरा था पानी

Trending news