Javed Akhtar in Pakistan- हमने तो नुसरत और मेहदी हसन के कई प्रोग्राम किए, आपने लता को नहीं बुलाया
Advertisement

Javed Akhtar in Pakistan- हमने तो नुसरत और मेहदी हसन के कई प्रोग्राम किए, आपने लता को नहीं बुलाया

Javed Akhtar Video: दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर पाकिस्तान में एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे, जहां उन्होंने खरी-खरी सुनाई.

Javed Akhtar in Pakistan- हमने तो नुसरत और मेहदी हसन के कई प्रोग्राम किए, आपने लता को नहीं बुलाया

Javed Akhtar in Pakistan: कलम के फन के अलावा अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज राइटर जावेद अख्तर ने एक बार फिर कमाल कर दिया है. जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में जाकर पाकिस्तानियों को खरी-खरी सुनाई है. गीतकार जावेद अख्तर फैज फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए गए थे. यहां पर उन्होंने पाकिस्तानियों को उन्हीं के सामने तीखे शब्दों में ऐसा हमला बोल दिया कि सामने बैठे पाकिस्तानी इस बात की उम्मीद बिल्कुल भी नहीं कर रहे थे. 

जावेद अख्तर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें वो पाकिस्तानियों को खरी-खरी सुना रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जावेद अख्तर एक सवाल का जवाब दे रहे हैं. वो कहते हैं,"हमने तो हिंदुस्तान में नुसरत साहब और मेहदी हसन के कई बड़े शो किए हैं लेकिन कभी पाकिस्तानियों ने लता मंगेशकर का कोई फंक्शन अपने देश में नहीं किया."

यूनिवर्सिटी के लेक्चरर ने एग्जाम में पूछा इतना गंदा सवाल कि गंवानी पड़ गई नौकरी

इतना ही नहीं जावेद अख्तर ने साल 2008 में मुंबई में हुए उस हमले का भी जिक्र किया जिसने पूरे भारत को झकझोर दिया था. जावेद अख्तर ने कहा कि चलिए अब हम एक दूसरे को इल्ज़ाम ना दें, अहम बात यह है कि ये जो आजकल इतनी गर्म फिज़ा है वो कम होनी चाहिए. हम तो मुंबई के लोग हैं, हमने देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ था. तो वो लोग नॉर्वे से तो नहीं आए थे और ना ही इजिप्ट से आए थे. वो लोग अभी भी आपके मुल्क में घूम रहे हैं. अगर ये शिकायत किसी हिंदुस्तानी के दिल में हैं तो आपको बुरा नहीं मानना चाहिए. 

फैज अहमद फैज की याद आयोजित किए गए प्रोग्राम में हिस्सा लेने पहुंचे जावेद अख्तर ने कहा कि हम दोनों मुल्कों के बीच दोस्ताना रिश्ते चाहते हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि दोनों देशों की जो समानता है उसके बारे में थोड़ा जागरूकता कम है. उन्होंने उदाहरण के तौर पर कहा कि बहुत से लोग नहीं जानते कि लाहौर अमृतसर सिर्फ 30 किलोमीटर के फासले पर हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news