क्या भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस सबा खान ने भी चुन लिया इस्लाम का रास्ता; मुस्लिम होने की वजह से...
Advertisement

क्या भोजपुरी की बोल्ड एक्ट्रेस सबा खान ने भी चुन लिया इस्लाम का रास्ता; मुस्लिम होने की वजह से...

Bhojpuri bold actress Saba Khan: भोजपुरी एक्ट्रेस सबा खान ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपने सारे पुराने बोल्ड वीडियोज डिलीट कर दिए हैं और हिजाब में अपना फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा है कि नमाज के बिना कोई जिंदगी नहीं है. इसके बाद फैंस इस बात का अंदाजा लगा रहे हैं कि शायद उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. 

भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल सबा खान

Bhojpuri bold actress Saba Khan: भोजपुरी एक्ट्रेस और मॉडल सबा खान (Saba khan) ने भी शायद बॉलीवुड अभिनेत्री सना खान और जायरा वसीम की राह पर चलते हुए भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कर दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपने सभी वीडियोज डिलीट कर दिए हैं और अपना हिजाब में एक फोटो लगाया है, साथ में कैप्शन में लिखा है कि नमाज के बिना कोई जिंदगी नहीं है.
गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर सबा खान (Saba Khan) के लगभग 206K फॉलोअर्स हैं और उनके प्रोफाइल पर 3 हजार से भी ज्यादा पोस्ट थे, जो अब सिर्फ एक रह गए हैं. इसके साथ ही उनके प्रोफाइल के मुताबिक वह एक सिर्फ तीन लोगों को फॉलो कर रही हैं, जिनमें एक पाकिस्तान के मशहूर मुफ्ती तारिक जमील हैं. इसके अलावा एक और कोई मुफ्ती और एक लड़की है. 
सबा खान के इस प्रोफाइल को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. जहां कुछ मुस्लिम फैन्स उन्हें दीन की तरफ लौटने के लिए मुबारकबाद दे रहे हैं, वहीं कुछ फैंस उन्हें इस फैसले के लिए गलत ठहरा रहे हैं.

उल्लेखनीय  है कि सबा खान (Saba Khan) भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक बेहद बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाती हैं. उन्हेंने ढे़र सारी भोजपुरी फिल्मों, अल्बम और विज्ञापन फिल्मों में काम किया है. वह रील्स भी बनाया करती थी. सबा खान एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं, इसलिए उन्हें हमेशा अपने बोल्ड अंदाज के लिए मुस्लिम समाज से विरोध का सामना करना पड़ा है. वह मुंबई में रहती हैं और उनका परिवार मूल रूप से उत्तर प्रदेश के देवरिया से ताल्लुक रखता हैं.

सबा खान कई इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुकी हैं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरे समाज और खानदान के विरोध का सामना करना पड़ा था. इस विरोध में सिर्फ उनकी मां ने सबा खान का साथ दिया था. सबा ने कहा था कि अक्सर उनके घर वालों को उनके खानदान और समाज के लोग इस बात की शिकायत करते थे कि आप की बेटी गानों में अपनी कमर और क्लीवेज दिखाती है, जो ठीक नहीं है. यहां तक कि कई लोगों ने उन्हें अपना नाम तक बदलने की सलाह दी थी. 

एक इंटरव्यू में सबा खान ने खुलासा किया था कि उनके फिल्मों में बोल्ड पोज देने के कारण अक्सर रिश्तेदार उनकी मां को ताना मारते थे, इस वजह से तंग आकर उनका पूरा परिवार घर छोड़कर मुंबई शिफ्ट हो गया था. उन्होंने कहा था कि भोजपुरी से उन्हें प्यार है, इसलिए वह इन फिल्मों में काम करती हैं. 

Zee Salaam

Trending news