उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बस को रगड़ते हुए निकल गया ट्रक, 6 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2226355

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बस को रगड़ते हुए निकल गया ट्रक, 6 की मौत

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. उन्नाव-हरदोई रोड पर तेज रफ्तार ट्रक और बस की आमने सामने टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, बस को रगड़ते हुए निकल गया ट्रक, 6 की मौत

Unnao Road Accident: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. उन्नाव-हरदोई रोड पर तेज रफ्तार ट्रक और बस की आमने सामने टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि इस हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. घायलों को पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से हॉस्पिटल पहुंवाया है. बताया जा रहा है कि घायलों में कई लोगों हालत काफी गंभीर है.

यह दुर्घटना सफीपुर थाना क्षेत्र में हुई. सर्कल ऑफिसर ऋषिकांत शुक्ला ने कहा कि बस 35 यात्रियों को ले जा रही थी. उन्होंने कहा कि फिलहाल मृतकों के परिवार वालों को घटना की जानकारी दे दी गई है. जिन लोगों को मामूली चोटें आई हैं, उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया और उन्हें घर भेज दिया गया है. वहीं, मौत की खबर सुनकर हॉस्पिटल पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.
 

मरने वाले लोगों में दो महिला शामिल
पुलिस ने दुर्घटना के कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच भी शुरू कर दी है. उसके मुताबिक ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस ने बताया कि हादसे में जान गंवाने  6 लोगों  में 2 महिलाएं और 4 पुरुष शामिल हैं. वहीं, 20 घायलों में से 9 लोगों को गंभीर हालत है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए  जिला हॉस्पिटल भेजा गया है. पुलिस ने कहा कि ट्रक को जब्त कर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है. 

सीएम योगी ने जताया दुख 
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की है. उन्होंने अफसरों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत काम तेज करने के साथ ही घायलों का समुचित इलाज सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है.

Trending news