GT vs RCB: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, RCB ने टूर्नामेंट दर्ज की तीसरी जीत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2226231

GT vs RCB: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, RCB ने टूर्नामेंट दर्ज की तीसरी जीत

GT vs RCB Highlights: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. आरसीबी की 10 मैचों में यह तीसरी जीत है. लेकिन अब भी वे अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है. दूसरी तरफ, गुजरात को 10 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा. जीटी फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर है.

GT vs RCB: विल जैक्स और विराट के तूफान में उड़ा गुजरात, RCB ने टूर्नामेंट दर्ज की तीसरी जीत

GT vs RCB Highlights: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में विल जैक्स ने नाबाद 100 रनों की तूफानी पारी खेली,  जबकि विराट कोहली ने नाबाद 70 रन बनाए. इन दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 166 रन की नाबाद साझेदारी हुई. गुजरात ने पहले बल्लबेबाजी करते हुए  बोर्ड पर 200 रन लगाए थे. इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर की टीम एकतरफा अंदाज में 24 गेंद शेष रहते में 9 विकेट से मैच जीत लिया.

गुजरात के लिए साई सुदर्शन ने नाबाद 84 और शाहरुख़ खान ने 58 रन बनाए. दोनों के बीच  तीसरे विकेट के लिए 86 रनों की बेहतरीन साझेदारी हुई. इन्हीं पारी की बदौलत गुजरात ने 20 ओवर में तीन विकेट पर 200 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया.

आरसीबी की 10 मैचों में यह तीसरी जीत है. लेकिन अब भी वे अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है. दूसरी तरफ, गुजरात को 10 मैचों में छठी हार का सामना करना पड़ा. जीटी फिलहाल प्वाइंट्स टेबल में 7वें नंबर पर है. विल जैक्स ने आतिशी बल्लेबाजी का जबरदस्त नजारा पेश करते हुए महज 41 गेंदों में 5 चौके और 10 छक्के लगाकर नाबाद 100 रन ठोके, जबकि विराट कोहली ने 44 गेंदों का सामना कर 6 चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 70 रन बनाए. वहीं,  कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने 12 गेंदों में 24 रनों का योगदान दिया. 

गुजरात के किसी भी गेंदबाजों ने RCB के दोनों टॉप ऑर्डर बल्लेबाजों पर जरा सा भी प्रभाव नहीं बनाया. जीटी के ट्रंप कार्ड माने जाने वाले स्टार स्पनिर राशिद खान ने काफी रन लुटाए. उन्होंने अपन 4 ओवर के स्पैल में  51 रन दिए.  जैक्स ने राशिद की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाई. उन्होंने राशिद के ओवर में डीप मिडविकेट पर स्लॉग स्वीप से छक्का लगाकर और अपना शतक पूरा किया.  जैक्स को "प्लेयर ऑफ द मैच" का अवार्ड मिला.

इससे पहले बैंगलोर के गेंदबाजों ने अच्छी शुरुआत की थी. दो शुरुआती झटके देने के बाद गुजरात टाइटंस की पारी सुस्त पड़ गई. हालांकि, बीच में बैट्समैन शाहरुख खान और साई सुदर्शन ने मिलकर गुजरात की रन गति को बढ़ाया. शाहरुख के पवेलियन लौटने के बाद डेविड मिलर ने सुदर्शन के साथ मिलकर जीटी को 200 के आंकड़े तक पहुंचाया.

Trending news