डीजे वाले बाबू अब नहीं बजा पाएंगे मेरा गाना, गर्लफ्रेंड की वजह से खत्म कर ली जिंदगी!
Advertisement

डीजे वाले बाबू अब नहीं बजा पाएंगे मेरा गाना, गर्लफ्रेंड की वजह से खत्म कर ली जिंदगी!

ओडिशा के बेहतरीन डीजे एजेक्स ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली है. इल्जाम है कि उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें ब्लैकमेल करती थी और उनसे पैसों की डिमांड करती थी. 

डीजे वाले बाबू अब नहीं बजा पाएंगे मेरा गाना, गर्लफ्रेंड की वजह से खत्म कर ली जिंदगी!

ओडिशा के जाने माने डीजे एजेक्स (DJ Azex) उर्फ अक्षय कुमार ने आत्महत्या कर ली है. वह 'स्माइलिंग डीजे' के नाम से भी मशहूर थे. उनका शव शनिवार शाम को उनके घर जो भुवनेश्वर में मौजूद है में छत से लटका मिला. पुलिस के मुताबिक एजेक्स का शव संदिग्ध हालत में मिला है. इसका पता नहीं चल पाया है कि एजेक्स की मौत क्यों हुई है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. हालांकि बताया जा रहा है कि एजेक्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. 

जानकारी के मुताबिक एजेक्स ने अपने घर पर चादर से लटक कर आत्महत्या कर ली. परिवार वालों का कहना है कि जब शाम को आंधी आई थी तब वह अपने कमरे में था. जब काफी देर तक वह अपने घर से बाहर नहीं आया तो परिवार वाले उससे मिलने गए. लेकिन उस वक्त दरवाजा बंद था. इसके बाद घर वालों ने उन्हें कॉल किया. जब फोन नहीं उठा तो परिवारवालों में कमरे का दरवाजा और एजेक्स के शव को लटका हुआ पाया.

Video: पाक एक्टर ने बॉलीवुड गाने पर हिलाया फ्लोर, लोग बोले पाक का रणबीर कपूर

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दिए हैं. पुलिस जानना चाह रही है कि एजेक्स ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. 

एजेक्स के अंकल के मुताबिक वह एक लड़की के साथ रिलेशन में थे. लड़की उनको कई दिनों से ब्लैकमेल कर रही थी. अंकल ने बताय कि वह लड़की और उसकी सहेली एजेक्स की मौत के जिम्मेदार हैं. अंकल का इल्जाम है कि एजेक्स की गर्लफ्रेंड उनसे पैसों की मांग करत थी. उसके पास कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें थीं. इसी को लेकर बह उन्हें ब्लैकमेल करती थी. 

डीजे एजेक्स ओडिसा में काफी मशहूर थे. वह 9 साल से इस फील्ड में थे. उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया पर उनके 94 हजार फॉलोवर्स हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news