8 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, अपनी क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1782388

8 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, अपनी क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल

Harshaali Malhotra:  बजरंगी भाईजान की मुन्नी का फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा, 8 साल बाद भी उनकी मासूमियत बरकरार है. क्यूटनेस और अपने पहनावा से फैंस का दिल जीत लिया. 

 8 साल बाद अब ऐसी दिखती है बजरंगी भाईजान की मुन्नी, अपनी क्यूटनेस से जीता फैंस का दिल

Harshaali Malhotra: कबीर खान की ब्लॅाकबस्टर फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान ( Salman Khan ) के साथ काम कर चुकी मुन्नी का 8 साल बाद भी उतना ही खुबसूरत लग रही है. मुन्नी का असल नाम हर्षाली मल्होत्रा ( Harshali Malhotra ) है जो इ दिनों सोशल मीडिया पर छाईं हुई है. एक्ट्रेस अब बहुत बड़ी हो गई हैं. इन दिनों हर्षाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मुन्नी ने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तानी बच्ची का रोल कर खूब सुर्खियां बटोरी थी. अपनी एक्टिंग से हर्षाली ने दर्शकों का दिल जीत लिया था.

हाल ही में बजरंगी भाईजान फेम हर्षाली की कई फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. मुन्नी का  एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैजिसमें वो बहुत ही ज्यादा क्यूट और सुंदर लग रही हैं. हाथ में बॅाटल और कंधे पर बैग के साथ काफी सिम्पल और सादा शूट में बेहद खुबसूरत और मासूम लग रही थी. वीडियो नीचे है.

"मुन्नी अब बड़ी हो गई है" फैंस ने कहा
हर्षाली मल्होत्रा का जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो फैंस और दर्शकों ने उसके खुबसूरती और मुस्कान पर अपनी प्रतिक्रयाए साझा की. "एक यूजर ने लिखा कि मुन्नी अब बड़ी हो गई है, समय कहां से कहां गुजर गया. दूसरे एक यूजर ने कहा कि ये मुन्नी उन्हें टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार की याद दिलाती हैं. कई लोग उसके क्यूटनेस और पहनावा पर फिदा हो गया."   

 2022 में इस पुरुस्कार हो चुकी है सम्मानित
जानकारी के लिए आपको बता दें कि मु्न्नी के नाम से विख्यात हर्षाली मल्होत्रा ने बॅालीवुड के बड़े पर्दे पर सलमान खान के साथ कबीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म बजरंगी भाईजान से शुरु की थी. इस फिल्म में हर्षाली ने एक पाकिस्तानी गूंगी बच्ची का किरदार निभाया था. साथ में दिग्गज अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री करीना कपूर खान ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अपनी किरदार के लिए उन्हें 2022 में भारत रत्न डॉ. अंबेडकर पुरस्कार से नवाजा गया. 

इनमें भी आई है नजर
हर्षाली मल्होत्रा ने बजरंगी भाईजान के अलावा टेलीविजन सीरीयल "लौट आओ तृषा और कुबूल है " शानदार भूमिका अदा की है.

Trending news