सलमान खान को मिला बंदूक रखने का लाइसेंस, पिता को मिला था धमकी भरा खत
Advertisement

सलमान खान को मिला बंदूक रखने का लाइसेंस, पिता को मिला था धमकी भरा खत

Actor Salman Khan Gets Arms Licence: सलमान खान को हाल में कई बार जान से मारे जाने की धमकी मिल चुकी है. इसके बाद सलमान खान ने बंदूक रखने के लिए लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. सलमान खान को यह लाइसेंस जारी कर दिया गया है.

Salman Khan

Actor Salman Khan Gets Arms Licence: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को मुंबई पुलिस ने बंदूक रखने का लाइसेंस जारी कर दिया है. सलमान खान ने जान से माने जाने की धमकी मिलने के बाद बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. सलमान खान को लारेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की धमकी दी थी. 

मिला था धमकी भरा खत

दरअसल सलमान खान के पिता सलीम खान सुबह मार्निंग वाक के लिए निकले थे. इस दौरान उन्हें बेंच पर एक चिट्ठी मिली थी, जिसमें सलमान खाने को जान से मारने के बारे में लिखा था. इस मामले के बाद सलमान खान ने आत्मरक्षा के लिए बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था. 

वरिष्ठ अधिकारी से मिले थे सलमान

सलमान खान ने हाल ही में बंदूक के लाइसेंस के लिए अप्लाई किया है. एक वरिष्ठ अधिकारी ने उनको लाइसेंज जारी करने के बारे में बताया. सलमान खान ने 22 जुलाई को इस ताल्लुक से मुंबई के पुलिस आयुक्त विवेक फनसालकर से मुलाकात की थी.

यह भी पढ़ें: क्या ‘जटा’काटने से लगता है पाप; महिलाओं को इस अंधविश्वास से छुटकारा दिलाती है ये ब्यूटीशियन !

खंगाला जा रहा आपराधिक रिकॉर्ड

मुंबई के एक पुलिस आधिकारी के मुताबिक "हमने सभी औपचारिकताओं को पूरा करने के बाद ही अभिनेता को हथियार का लाइसेंस जारी किया है." उन्होंने आगे बताया कि "प्रोसेस के मुताबिक फाइल को सत्यापन के लिए पुलिस आयुक्त (जोन9) के ऑफिस में भेजा गया था. एक्टर का आपराधिक रिकॉर्ड भी देखा गया."

सलमान के घर के बाहर तैनात है पुलिस

सलमान खान को 6 जून को जान से मारने की धमकी मिली थी. इसके अलावा सलमान खान के पिता सलीम खान को भी जान से मारे जाने की धमकी मिल चुकी है. इसके बाद सलमान खान के घर के बाहर पुलिस वैन तैनात की गई थी. 
ख्याल रहे कि 29 मई को मशहूर सिंगर स्द्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) को जान से मार दिया गया था. इसके बाद सलमान खान के पिता को जान से मारने की धमकी वाली चिट्ठी मिली थी. चिट्ठी में लिखा था कि "तुम्हारा भी मूसेवाला कर दूंगा."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए Zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news