Video: कीरोन पोलार्ड ने PSL में लपका हैरतअंगेज कैच, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2127864

Video: कीरोन पोलार्ड ने PSL में लपका हैरतअंगेज कैच, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Kieron Pollard Catch In PSL 2024: पोलार्ड ने शानदार कैच लपकने के अलावा बेहतरीन बल्लेबाजी भी की. उन्होंने तूफानी बैटिंग कर कराची किंग्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए पोलार्ड को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाज़ा गया.

Video: कीरोन पोलार्ड ने PSL में लपका हैरतअंगेज कैच, वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

Kieron Pollard Catch In PSL 2024: कैरेबियन स्टार कीरोन पोलार्ड इन दिनों पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2024) में कराची किंग्स की तरफ से खेल रहे हैं. वह बाकी लीगों की तरह यहां भी अपना जलवा बिखेर रहा है.ऑलराउंडर पोलार्ड अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी और जबरदस्त फील्डिंग के लिए काफी मशहूर हैं. पोलार्ड प्रशंसक को अपनी फील्डिंग से हमेशा मनोरंजन करते हैं.  वह कई बार फील्ड पर हैरतअंगेज कैच पकड़ते हुए काफी सुर्खियां बटोरी हैं. पोलार्ड ने इसी परंपरागत अंदाज को पाकिस्तान में भी कायम रखा.  उन्होंने पीएसएल के मैच के दौरान एक हाथ से शानदार कैच लपका.

 दरअसल,  पोलार्ड ने पाकिस्तान सुपर लीग के 10वें मैच में लाहौर कलंदर के खिलाफ खेल रहे थे. इस मैच वह लॉन्ग ऑफ पर फील्डिंग कर रहे थे. इसी दौरान बाएं हाथ के बल्लेबाज़ ने लॉन्ग ऑफ पर शॉट खेला, जो पहली छक्का लग रहा था. लेकिन बाउंड्री पर खड़े पोलार्ड गेंद लपक लिया.  उन्होंने हवा में उछलकर कैच तो पकड़ लिया लेकिन बैलेंस बिगड़ने की वजह से वह बाउंड्री को क्रॉस करने लगते हैं. लेकिन पोलार्ड गेंद को हवा में उछाल कर  बाउंड्री के अंदर आकर दोबारा लपक लेते हैं. पोलर्ड ने जहांदाद खान का कैच लपक कर सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है. इस शानदार कैच लाखों यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं, जिसे आप भी नीचे देख सकते हैं.   

पोलार्ड की धामेकादार बल्लेबाजी
पोलार्ड ने शानदार कैच लपकने के अलावा बेहतरीन बल्लेबाजी भी की. उन्होंने तूफानी बैटिंग कर कराची किंग्स को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऑलराउंडर प्रदर्शन के लिए पोलार्ड को 'प्लेयर ऑफ द मैच' के खिताब से नवाज़ा गया.

इस मुकाबले में कराची के कप्तान शान मसूद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी. लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर  20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 175 रन बोर्ड पर लगाए थे. लक्ष्य का पीछा करने ऊतरी कराची किंग्स ने खराब शुरुआत की. शाहीन अफरीदी की अगुआई वाली टीम ने शुरुआत में लगातार चार झटके दिए. हालांकि, इसके बाद 6ठे नंबर बल्लेबाजी करने आए पोलार्ड ने 58 रनों की बेहतरीन पारी खेली. पोलार्ड ने इस दौरान 33 गेंदों का सामना किया, जिसमें उन्होंने 1 चौका और 5 छक्के भी जड़े. 

Trending news