मैदान के बाहर मोहम्मद शमी बने हीरो, इस तरह बचाई कार में फंसे लोगों की जान
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1979142

मैदान के बाहर मोहम्मद शमी बने हीरो, इस तरह बचाई कार में फंसे लोगों की जान

Mohammed Shami News: क्रिकेटर मोहम्मद शमी जब नैनीताल जा रहे थे. तभी उनके सामने एक कार हादसे का शिकार हो गई. शमी ने इसमें मौजूद लोगों को बचाया और उनको फर्स्ट ऐड दिया.

 

मैदान के बाहर मोहम्मद शमी बने हीरो, इस तरह बचाई कार में फंसे लोगों की जान

Mohammed Shami News: भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी मैदान पर तो हीरो हैं ही. उन्होंने ICC वर्ल्ड कप में भारत के लिए बेहतरीन खेला है, लेकिन वह अब मैदान के बाहर असल जिंदगी में हीरो बन गए हैं. मोहम्मद शमी शनिवार को उत्तराखंड के नैनीताल जा रहे थे. रास्ते में उन्हें एक कार मिली, जिसका एक्सीडेंट हो चुका था. हादसा देखकर शमी ने वहां अपनी कार रुकवाई और कार में सवार लोगों को बचाया. इस मामले का वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

 

विश्व कप में किया कमाल
शमी ने विश्व कप में 24 विकेट लेकर इतिहास रचा है. वह वर्ल्ड कप के बाद छुट्टियां मनाने के लिए नैनीताल जा रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक्सीडेंट हुई कार में सवार लोगों की मदद की. कार का एक्सीडेंट हो गया था. कार खाई में चली गई थी. कार पर कई लोग सवार थे. 

शमी ने दिया फर्स्ट एड
शमी ने रास्ते में जैसे ही देखा कि किसी की कार हादसे का शिकार हो गई है. शमी वहीं अपनी कार रुकवाई. इसके बाद कार में सवार लोगों को बाहर निकाला. उन्होंने कार में सवार लोगों को फर्स्ट एड दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि शमी ने जख्मी शख्स के हाथ में पट्टी बांधी.

शमी ने शेयर किया वीडियो
वीडियो शेयर करते हुए शमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा कि "किसी को बचा कर मैं बहुत खुश हूं. वह बहुत किस्मतवाला है. खुदा ने उसे दूसरी जिंदगी दी है. नैनीताल में मेरी कार के सामने उसकी कार पहाड़ी वाली रोड से गिर गई. हमने उसे सावधानी से बाहर निकाला." इसके बाद इस वीडियो पर कई लोगों ने लाइक और कमेंट करने शुरू किए. 

इस तरह की खबरें पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news