Congress के चुनावी घोषणा पत्र में सामने आया पार्टी का हिडन एजेंटा- डॉ. राजीव बिंदल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2219158

Congress के चुनावी घोषणा पत्र में सामने आया पार्टी का हिडन एजेंटा- डॉ. राजीव बिंदल

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज एक प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में पार्टी का हिडन एजेंडा सामने आया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बीते 60 वर्षों से तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है.  

Congress के चुनावी घोषणा पत्र में सामने आया पार्टी का हिडन एजेंटा- डॉ. राजीव बिंदल

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज नाहन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र में पार्टी का हिडन एजेंटा निकलकर सामने आया है.

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि 60 वर्षों से कांग्रेस पार्टी तुष्टिकरण की राजनीति करती आई है. वोट पाने के लिए धर्म, संप्रदाय और जातियों के नाम का दुरुपयोग किया है. उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस का ग्राफ तेजी से गिरा है. इस बार कांग्रेस ने माओवाद और जातिवाद का चोला ओढ़ कर तुष्टिकरण को आगे किया है. उन्होंने कहा कि घोषणा पत्र में सभी संस्थाओं की संपत्तियों की जांच करना, मंदिरों की संपत्ति को सार्वजनिक करना, अलग-अलग जाति धर्म और संप्रदाय के लोगों की प्रॉपर्टी को दूसरों में बांटने की बात कह देना, यह एक बहुत बड़े वर्ग संघर्ष को न्योता देता है. 

ये भी पढ़ें- Una में मजदूरों द्वारा गेहूं की फसल कटाई के मुंह मांगे दाम मांगने से किसान परेशान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र अल्पसंख्यक मुस्लिमों को 15 प्रतिशत आरक्षण की बात कहता है, 27 प्रतिशत ओबीसी आरक्षण में से 6 प्रतिशत आरक्षण मुस्लिम ओबीसी आरक्षण की बात अलग से कहता है जो सीधे तौर पर भारत को ऐसी स्थिति में लाकर खड़ा कर देगा, जहां USA साक टूटा, रशिया टूटा. रशिया एक-एक ब्रेड के लिए तरसता रहा, इसलिए यह चिंताजनक बात है. 

डॉ. राजीव बिंदल ने हिमाचल की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि आए दिन आपराधिक वारदातें बढ़ रही हैं. महिलाओं के साथ लगातार अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने पालमपुर की घटना का भी जिक्र किया. साथ ही कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य नेता इस घटना को सामान्य बताते हैं, जिससे अपराधियों का मनोबल बढ़ता है.

ये भी पढ़ें- Karnataka के बाद हिमाचल प्रदेश में छात्रा पर जानलेवा हमला, युवक ने छात्रा का कान और सिर फाड़ा
 
वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस कानून व्यवस्था संभालने की बजाय विधायकों के पीछे पड़ी हुई है. उनके खिलाफ कार्रवाई कर रही है. विधायकों के घर के रास्ते बंद किए जा रहे हैं. उनके पीछे सीआईडी पड़ी हुई है. इतना ही नहीं, विपक्षी नेताओं के टेलीफोन भी टैप किए जा रहे हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news