Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2319522
photoDetails0hindi

Chandigarh Rain: मानसून की बारिश से पानी-पानी हुआ ट्राइसिटी, देखें जलभराव की तस्वीरें

चंडीगढ़ के मौसम केंद्र ने दो दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया. चंडीगढ़ में मंगलवार सुबह से मौसम बदला और जोरदार बारिश हुई.  

1/6

पंजाब और हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में मानसून दस्तक दे चूका है. मंगलवार से चल रही बारिश के कारण कई जगहों पर पानी भर गया है.

 

2/6

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह करीब 8 बजे चंडीगढ़ में मौसम बदला और जोरदार बारिश हुई. इस बीच शहर के कई इलाकों में पानी भर गया जिसके कारण लोगों को कई मुश्किलें आ रही हैं.

 

3/6

चंडीगढ़ से सटे मोहाली, जीरकपुर और पंचकुला में भी भारी बारिश हुई. इधर जीरकपुर में भी जलभराव के कारण यातायात बाधित हो गया है. जीरकपुर में फ्लाईओवर के नीचे पानी भर जाने से वाहनों की आवाजाही ठप हो गई है.

 

4/6

जीरकपुर में बारिश के कारण हालात खराब हो गए हैं और हाईवे पर जलभराव के कारण वाहन चालकों को फिसलने का डर है और वाहन धीमी गति से चलते नजर आ रहे हैं.

 

5/6

उधर, चंडीगढ़ में बारिश से गर्मी से राहत मिली है. शहरवासी लंबे समय से मानसूनी बारिश का इंतजार कर रहे थे. चंडीगढ़ के मौसम विभाग ने दो दिनों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया था.

 

6/6

मानसून के मौसम को देखते हुए नगर निगम आयुक्त अनिंदिता मित्रा ने पूरे शहर में बाढ़/जलभराव को नियंत्रित करने के लिए 18 विशेष प्रतिक्रिया दल गठित किए हैं.