उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया नालागढ़ दौरा, नुक्कड़ सभा कर हरदीप सिंह के लिए मांगे वोट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2323306

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया नालागढ़ दौरा, नुक्कड़ सभा कर हरदीप सिंह के लिए मांगे वोट

Mukesh Agnihotri News: उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री गुरुवार को नालागढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे.  इस दौरान उन्होंने बावा हरदीप सिंह के लिए चुनाव प्रचार किया. 

उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने किया नालागढ़ दौरा, नुक्कड़ सभा कर हरदीप सिंह के लिए मांगे वोट

Nalagarh News: प्रदेश के उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री गुरुवार को नालागढ़ के एक दिवसीय दौरे पर रहे. इस एक दिवसीय दौरे के दौरान वह नालागढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी बावा हरदीप सिंह के लिए नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से चुनाव प्रचार किए. साथ ही लोगों से वोट की अपील भी की. 

आपको बता दें कि इस एक दिवसीय दौरे के दौरान मुकेश अग्निहोत्री ने आधा दर्जन से ज्यादा नुक्कड़ सभाओं को संबोधित कर बावा हरदीप सिंह के लिए वोट की अपील की है.

इस मौके पर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा है कि जयराम ठाकुर आप प्रतिपक्ष के नेता है और जो भी बोलना सोच समझकर बोला कीजिए आप किसी की भी छवि को जबरन खराब नहीं कर सकते हैं. 

उन्होंने पूर्व विधायक पर भी तंज करते हुए कहा है कि उन्होंने अनाज मंडी देखी है, सब्जी मंडी देखी है और भी गाड़ियों की मंडी देखी है. उन्होंने कभी विधायकों को खरीदने व बेचने वाली मंडी नहीं देखी है, जिसकी शुरुआत अब हिमाचल प्रदेश में भाजपा ने कर दी है. 

उन्होंने कहा कि शिमला संसदीय क्षेत्र में 17 विधानसभाओं के 17 विधायक चुनकर विधानसभा पहुंचे हैं, लेकिन किसी को भी सरकार से किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं हुई, मात्र एक ही नालागढ़ का विधायक अपने आप को बेचने के लिए विधायक मंडी में पहुंचा और उसने भाजपा की बोली पर अपने आप को बेच दिया.

उन्होंने कहा कि यह सरकार को बनाने या बचाने का चुनाव नहीं है. सरकार के पास पहले ही 38 विधायक हैं, जो कि बहुमत में है. उन्होंने नालागढ़ की जनता से अपील की है कि यह चुनाव कलंक धोने का है और नालागढ़ के भाजपा प्रत्याशी को इतनी बुरी तरह से हराए ताकि आगामी दिनों में कोई भी विधायक इस तरह प्रदेश की जनता को ना बेच सके. उन्होंने कहा कि नालागढ़ का पूर्व विधायक तो अब पक्का ही घर में बैठेगा.

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पूर्व विधायक आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव जीतकर गए थे और अच्छे वाले विधायक बन चुके थे, लेकिन उनकी विनाशकालीन विपरीत बुद्धि के चलते वह इस्तीफा देकर अब पछता रहे हैं. 

Trending news