अमृतसर में खालसा कॉलेज के बाहर हुई फायरिंग, एक युवक की हुई मौत
Advertisement

अमृतसर में खालसा कॉलेज के बाहर हुई फायरिंग, एक युवक की हुई मौत

Amritsar Firing News: बुधवार को दोपहर के वक्त खालसा कॉलेज के बाहर कार सवाक कुछ युवक ने अचानक से गोलियां चलानी शुरू कर दी, और लवप्रीत सिंह (उम्र 24 साल) की हत्या कर दी. इस घटना में उसका एक दोस्त भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है. 

अमृतसर में खालसा कॉलेज के बाहर हुई फायरिंग, एक युवक की हुई मौत

Amritsar Firing News: अमृतसर के खालसा कालेज के पास बुधवार को दोपहर के वक्त कुछ अज्ञात लोगों ने ताबतोड़ गोलियां चलाकर दहशत फैला दी है. खबर आ रही है कि इस हमले में एक लवप्रीत नाम के युवक की मौत हो गई है, जबकि एक और युवक जिदंगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है. 

जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला एक युवती के वीडियो वायरल करने को लेकर हुआ है. बुधवार को दोपहर के वक्त खालसा कॉलेज के बाहर कार सवाक कुछ युवक ने अचानक से गोलियां चलानी शुरू कर दी, और लवप्रीत सिंह (उम्र 24 साल) की हत्या कर दी. इस घटना में उसका एक दोस्त भी बुरी तरह से जख्मी हो गया है. 

जब इस बात की जानकारी पुलिस को मिली, तो घटना स्थल पर पुलिस पहुंची और गोली चलाने वालों का पता लगा रही है. हालांकि, अभी तक किसने गोली चलाई है इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. डीसीपी रछपाल सिंह और एडीसीपी प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. आपको बता दें, लवप्रीत और उसका दोस्त खालसा कॉलेज के लिए कार से निकले थे. कॉलेज पहुंचने पर दोनों कार पार्क करने के बाद खड़े होकर किसी का इतंजार कर रहे थे. ऐसे में कुछ लोग आकर किसी लड़की की वीडियो वायरल करने को लेकर हाथापाई करते हैं, और बात इतनी बढ़ गई कि एक युवक ने पिस्तौल से लवप्रीत पर चला दी. इसके बाद हमलावार सीधे फरार हो गए.  

Watch Live

Trending news