Quetta Blast: क्वेटा स्टेडियम के करीब बम धमाका, रोका गया बाबर आजम और सरफराज अहमद की टीमों के बीच चल रहा मैच

Pakistan Blast: कप्तान बाबर आजम और शाहिद अफरीदी सहित शीर्ष पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नवाब अकबर बुगती स्टेडियम से कुछ मील की दूरी पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा के लिये ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 5, 2023, 05:05 PM IST
  • हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल
  • मैच के लिए खचाखच भरा था स्टेडियम
Quetta Blast: क्वेटा स्टेडियम के करीब बम धमाका, रोका गया बाबर आजम और सरफराज अहमद की टीमों के बीच चल रहा मैच

क्वेटा: कप्तान बाबर आजम और शाहिद अफरीदी सहित शीर्ष पाकिस्तानी क्रिकेटरों को नवाब अकबर बुगती स्टेडियम से कुछ मील की दूरी पर रविवार को हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा के लिये ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया. 

हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल

ये खिलाड़ी पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का एक प्रदर्शनी मैच खेल रहे थे जिसे इस धमाके के बाद कुछ देर के लिये रोक दिया गया. यह विस्फोट पुलिस लाइंस क्षेत्र में हुआ जिसमें पांच लोग घायल हो गये. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि बचाव कार्य पूरा हो गया है और घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया. तहरीक ए तालिबान पाकिस्तान (टीटीपी) ने रविवार को एक बयान में इस हमले की जिम्मेदारी ली है जिसमें कहा गया कि सुरक्षा अधिकारियों को निशाना बनाया गया था. 

मैच के लिए खचाखच भरा था स्टेडियम

पीएसएल की टीम क्वेटा ग्लैडिएटर्स और पेशावर जाल्मी के बीच एक प्रदर्शनी मैच पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) द्वारा आयोजित किया गया था. पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘जैसे ही धमाका हुआ, ऐहतियात के तौर पर मैच रोक दिया गया और खिलाड़ियों को कुछ देर के लिये ड्रेसिंग रूम में ले जाया गया. बाद में मैच बहाल हो गया. ’’ मैच के लिये मैदान खचाखच भरा था.

यह भी पढ़िए: Pervez Musharraf: पाकिस्तान के पहले ऐसे सैन्य शासक, जिन्हें इस गुनाह के सुनाई गई थी सजा-ए-मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़