Rani Chatterjee को सपनों के सौदागर की तलाश, बोलीं- शादी के लिए हूं तैयार!

Rani Chatterjee Video: शादी के सीजनमें अब रानी ने भई अनाउसमेंट कर दी है. लंबे समय से अकेलेपन में दिन गुजार रहीं रानी चटर्जी की खोज शुरू हो गई. ये खोज क्या उनको सपनों के सौदागर तक लेकर जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 09:35 AM IST
  • रानी चटर्जी ने दिया फैंस को हिंट
  • सिंगल से मिंगल होने की तैयारी
Rani Chatterjee को सपनों के सौदागर की तलाश, बोलीं- शादी के लिए हूं तैयार!

नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा में अपने हुस्न का डंका बजाने वाली. हर घर में अपनी अलग पहचान बनाने वाली रानी चटर्जी ने 10 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था. नाम मिला और बदनाम भी हुई. ट्रोलर्स का रोज सामना करती हैं लेकिन कमाल है जो एक इंच भी मुस्कान कम हुई हो. इस शानदार शख्सियत का नाम है रानी चटर्जी जो फिलहाल पर्दे के अलावा अब असल जिंदगी में दुल्हन बनने के लिए तैयार हैं.

सपनों का सौदागर

रानी चटर्जी ने व्हाइट रंग का एक गाउन पहना है. वो पार्क में एक तितली की तरह लहराते-बलखाते घूम रही हैं. वो किसी परी से कम नहीं लग रही. रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है कि सपनों के सौदागर कहां है तू. वहीं वीडियो की बात करें तो उस पर भी लिखा 2023 मैं राजी हूं सपनों के सौदागर के लिए. प्यार में कई बार धोखा खान के बाद लगता है कि वो जिंदगी भर के रिस्क के लिए तैयार हैं.

लोगों को है इंतजार

रानी चटर्जी हमेशा ही अपने इंस्टा पर दुलहन के लिबास में तस्वीरें शेयर करती रही हैं.ऐसे में उनको असल जिंदगी में भी दुलहन के लिबास में देखना अपने आप में बेहद खास होगा. अब फैंस को इंतजार है उस खुशखबरी का जब वो अपनी जिंदगी के प्यार के साथ सात फेरे लेंगी. देखना ये है कि आने वाला साल रानी के लिए कितना खास रहेगा.

लड्डू बांटने की तैयारी

रानी चटर्जी की इस वीडियो पर फैंस ने ढेरों कमेंट्स किए हैं.लोग उनसे उस शख्स का नाम पूछ रहे हैं. वहीं दूसरे यूजर ने कहा कि आसमान से परी उतर आई.कुछ यूजर्स तो लड्डू बांटने के लिए भी तैयार हैं. लोग उन्हें बेबी डॉल बुला रहे हैं. लोग उनकी खूबसूरती की भी जमकर तारीफ करते नजर आए.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ मल्होत्रा की जल्द निकलेगी बारात, कियारा आडवाणी के साथ इस खास मंडप में लेंगे फेरे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़