Video: फैन ने भारती के साथ कर दी कुछ ऐसी हरकत, ऐक्ट्रेस बोली- 'मैं शादीशुदा हूं'

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को एक फैन ने गुलाब के फूल दिया, जिसे एक्ट्रेस ने फूल वापस करते हुए फैन से कुछ ऐसा कहा कि सब भारती की बात सुनकर जमकर हर रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2022, 02:54 PM IST
  • भारती सिंह पर फैन को आया प्यार
  • गुलाब का फूल देकर किया प्यार का इजहार
Video: फैन ने भारती के साथ कर दी कुछ ऐसी हरकत, ऐक्ट्रेस बोली- 'मैं शादीशुदा हूं'

नई दिल्ली: फेमस कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) आजकल अपने बेटे को लेकर लाइम लाइट में बनी हुई हैं. अपनी हरकतों से वह सबके चहरे पर मुस्कान ला देती है. कॉमेडी के मामले में उनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी अच्छा है, यही वजह है कि उन्हें 'लाफ्टर क्वीन' कहा जाता है. वह सिर्फ स्टेज पर ही नहीं, बल्कि पलभर में  किसी को भी हंसाने का हुनर रखती हैं. सोशल मीडिया पर अपने फनी वीडियो से लेकर पैपराजी के साथ मजेदार बातचीत तक, भारती हर वक्त अपने फनी अंदाज के चलते वह सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

वायरल वीडियो में क्या

भारती सिंह का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक फैन भारती को गुलाब का गुलदस्ता देता है. ये देखकर कॉमेडियन शर्मा जाती हैं, लेकिन जब पैपराजी पूछते हैं कि आपका बच्चा कैसा है,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @abhirafan2021

तब वह बोलती हैं कि उनका बेटा बिल्कुल ठीक और मस्त है. इसके तुरंत बाद भारती उस फैन को उसके द्वारा दिए गए फूलों को लौटा देती हैं और कहती हैं कि, 'मेरी शादी हो गई है और मेरा बच्चा भी है.'

फैन भी निकला शादीशुदा

बात फनी तब और हो जाती है जब सबको पता चलता है कि उनका ये फैन भी शादीशुदा है. इतना ही नहीं जिस दिन भारती के बेटे गोला का जन्म हुआ था, उसी दिन उस फैन का भी एक बेबी हुआ था. ये सुनकर भारती चौंक जाती हैं. इसके बाद वह सभी पैपराजी से पूछती हैं कि, क्या उन्होंने उनके बेबी की तस्वीरें देखी हैं? सभी उनके बच्चे की तारीफ करने लगते हैं. भारती सिंह का ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

2017 में की थी शादी

 भारती सिंह ने स्क्रीन राइटर और टीवी होस्ट हर्ष लिंबाचिया के साथ 2017 में शादी की थी. अब कपल एक बेटे लक्ष्य के पैरेंट्स है. 3 अप्रैल 2022 को लक्ष्य का जन्म हुआ था. आए दिन तीनों के फनी और लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. भारती बेटे की क्यूट फोटोज भी इंस्टाग्राम पर खूब शेयर करती हैं.

ये भी पढ़ें- पिता के सीएम रहते हुए रितेश ने की ऐसी-ऐसी फिल्में, कभी नहीं सताया इस बात का डर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़