Malaika Arora ने एक्स हस्बैंड अरबाज खान पर कसा तंज? अब एक्टर ने भी दिया बयान पर रिएक्शन

Arbaaz Khan on Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा हाल ही में बेटे अरहान के साथ पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी में नजर आईं थीं. एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में अरबाज खान से जुड़े सवालों के बारे में बात करते हुए उनके बारे में कुछ ऐसा कह दिया है जो चर्चा का विषय बना हुआ. अब खुद अरबाज खान ने उनके बयान पर रिएक्ट किया है.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 26, 2024, 06:23 PM IST
    • अरबाज खान को लेकर क्या बोलीं थी मलाइका अरोड़ा?
    • अरबाज खान ने भी किया एक्स वाइफ के कमेंट पर रिएक्ट
Malaika Arora ने एक्स हस्बैंड अरबाज खान पर कसा तंज? अब एक्टर ने भी दिया बयान पर रिएक्शन

नई दिल्ली: Arbaaz Khan on Malaika Arora: अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा साल 2017 में तलाक लेकर अलग हो गए थे. दोनों को शादी से एक बेटा भी है जिसका नाम है अरहान खान. हाल ही में मां-बेटे की जोड़ी एक पॉडकास्ट शो डंब बिरयानी में नजर आई थी. दोनो ने शो के दौरान जमकर एक दूसरे की पोल खोली थी. मलाइका ने इस दौरान अपने एक्स हस्बेंड अरबाज खान पर भी कुछ कमेंट्स किए थे. वहीं अब मलाइका की टिप्पणी पर अरबाज का रिएक्शन आया है. 

'मुझे कोई विवाद नहीं करना'

अरहान खान के पॉडकास्ट डंब बिरयानी के दो एपिसोड आ चुके हैं. पहले एपिसोड में अरबाज अपने भाई सोहेल खान के साथ आए थे, वहीं दूसरे एपिसोड में मलाइका अरोड़ा आईं थीं. इस दौरान मलाइका ने कहा था, 'वह जल्दी फैसले ले पाने में असमर्थ हैं'. इस कमेंट के बारे में अरबाज ने कहा कि उन्होंने इस बारे में पढ़ा है और मलाइका को अपनी राय रखने का पूरा अधिकार है. उन्होंने यह भी कहा कि वह चैट दिलचस्प थी और वह किसी बात पर विवाद नहीं करना चाहते हैं. 

 मां और उसके बेटे के बीच की बात है

जूम एंटरटेनमेंट के साथ बातचीत करते हुए अरबाज खान ने कहा, 'देखिए यह एक मां और उसके बेटे के बीच की बात है. यह उनकी राय थी और मुझे ऐसा लगता है कि उनको अपनी बात रखने का पूरा हक है. हां उनको लगता होगा कि मैं कुछ पहलुओं पर निर्णय लेने में असमर्थ हूं'. अरबाज ने कहा, 'मैंने उस इंटरव्यू को पढ़ा है, उसने यह भी कहा कि मेरे विचार बहुत स्पष्ट होते हैं, तो मैं इसे मानता हूं, लेकिन इसमें बहुत ज्यादा सोचने और सीरियस होने वाली कोई बात नहीं है.'

मलाइका ने दिए अरहान के सवालों के जवाब

बता दें कि डंब बिरयानी के सेशन में अरहान ने मलाइका से कई सवाल किए थे. जिनमें से एक था, अरबाज के बारे में वो बातें, जो कि मलाइका को पसंद और नापसंद थीं. इसके जवाब में मलाइका ने कहा, 'तुम्हारा बिहेवियर बिल्कुल उनके जैसा है. हालांकि यह बहुत अट्रैक्टिव नहीं है. तुम भी उनकी तरह फैसले नहीं ले पाते हो जो कि मुझे नहीं पसंद है. जिसमें आप यह तय नहीं कर सकते कि आपको शर्ट का रंग कौन सा पसंद है, आप कौन सा खाना खाना चाहते हैं'.

अरबाज-मलाइका की निजी जिंदगी

अरबाज-मलाइका की बात करें तो दोनों ने 1998 में शादी की थी और दोनों का 2016 में तलाक हो गया था. 2017 में दोनों आधिकारिक तौर से अलग हो गए थे. मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं, वहीं अरबाज खान ने शूरा खान के साथ दूसरी शादी कर ली है. दोनों ने दिसंबर 2023 में अर्पिता खान के घर शादी की थी.

ये भी पढ़ें- Agastya Nanda के साथ डेब्यू करेंगी बॉलीवुड सुपरस्टार की भांजी, ऑडिशन के बाद मिला रोल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ 

ट्रेंडिंग न्यूज़