VIDEO: दुल्हन के नखरे से दूल्हा हुआ नाराज, फिर झुककर किया ऐसा तो हो गई इम्प्रेस

Bride Groom Video: दुल्हन ने अपने नखरे से दूल्हे को परेशान कर दिया. फिर वो नाराज हो गया, लेकिन तुरंत बाद दूल्हे ने कुछ ऐसा किया कि दूल्हन उस पर फिदा हो गई. आप भी वीडियो देख कर पूरा माजरा समझ जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 1, 2022, 01:48 PM IST
  • दूल्हे को दुल्हन ने किया परेशान
  • जयमाल स्टेज पर ये क्या हो गया?
VIDEO: दुल्हन के नखरे से दूल्हा हुआ नाराज, फिर झुककर किया ऐसा तो हो गई इम्प्रेस

Dulha Dulhan Viral Video: नखरे करना लड़कियों के लिए जैसे कॉपीराइट है. शादी के दिन दुल्हन जब अपने दूल्हे के सामने नखरे करने लगे तो नजारा कैसा होगा? शादी विवाह से जुड़े कई तरह के वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. शादियों में दूल्हा-दूल्हन और बारातियों का अलग अंदाज देखने को मिल ही जाता है. इस बीच दुल्हन की शरारत सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है.

दुल्हन ने दूल्हे को कर दिया परेशान
शादियों में दुल्हन और दूल्हे की तकरार और प्यार देखने को मिल ही जाता है. कभी बारातियों का दमदार डांस धमाल मचाता है. इस बार जयमाल सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें दुल्हन ने ऐसी हरकत कर दी कि दूल्हा परेशान हो जाता है और वो जयमाल के बीच ही वो वापस अपनी कुर्सी पर बैठ जाता है.

वीडियो देखें..

वीडियो को देखकर आपको सारा माजरा समझ आ ही गया होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा स्टेज पर दुल्हन को जयमाला पहनाने की कोशिश कर रहा होता है. दुल्हन सबके सामने नखरे दिखाती है. थोड़ा मुस्कुराती है और दूल्हे को परेशान करने की कोशिश करती है. इतने में दूल्हे परेशान हो जाता है. वो बैठ जाता है, जिसके बाद दुल्हन ने इशारों-इशारों में उससे उठने को कहा. 

झुककर दुल्हन से की रिक्वेस्ट
वो दोबारा कोशिश करने के लिए खड़ा होता है और जमीन पर बैठकर फिर दुल्हन को मनाने की कोशिश करने लगता है. दूल्हे को ऐसा करता देख, दुल्हन उस पर फिदा हो जाती है. वो दूल्हे की ओर झुकती है और दूल्हा उसके गले में जयमाला डाल देता है. वहां मौजूद मेहमानों ने इस लम्हे को खूब एन्जॉय किया.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका को आया गुस्सा, तो पैर पकड़कर गिड़गिड़ाने लगा प्रेमी; 'बेबी मान जाओ न'

दूल्हे के इस रोमांटिक अंदाज से कोई भी दुल्हन जयमाला पहनने के लिए तैयार हो जाएगी. दूल्हा घुटने के बल बैठकर दुल्हन को मनाने की कोशिश करता है. वाकई ये पल बेहद शानदार होता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर photoshoot_wedding नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- दिल्ली में अब भी शराब पर मिलेगा डिस्काउंट? जानें पुरानी आबकारी नीति से क्या-क्या बदलेगा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़