IPL 2023: सुरेश रैना ने इस युवा को बताया देश का भविष्य, जानिए क्या कहा

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चार बार के आईपीएल विजेता सुरेश रैना ने राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल की शानदार बल्लेबाजी की सराहना करते हुए उन्हें टूर्नामेंट का सुपर स्टार बताया और कहा कि वह निकट भविष्य में देश को गौरव प्रदान करेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 28, 2023, 06:50 PM IST
  • जानिए क्या बोले सुरेश रैना
  • कहा- उसकी स्टाइल सबसे शानदार
IPL 2023: सुरेश रैना ने इस युवा को बताया देश का भविष्य, जानिए क्या कहा

नई दिल्लीः पूर्व भारतीय क्रिकेटर और चार बार के आईपीएल विजेता सुरेश रैना ने राजस्थान रॉयल्स के युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल की शानदार बल्लेबाजी की सराहना करते हुए उन्हें टूर्नामेंट का सुपर स्टार बताया और कहा कि वह निकट भविष्य में देश को गौरव प्रदान करेंगे. जायसवाल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में 43 गेंदों में आठ चौके और चार छक्के उड़ाते हुए 77 रन ठोके जिससे राजस्थान 202/5 का मजबूत स्कोर बनाने में कामयाब रहा और अंत में मुकाबला 32 रन से जीत गया.

जानिए क्या बोले सुरेश रैना
रैना ने मैच की समाप्ति के बाद जियोसिनेमा से कहा, "उनके सिर की स्थिति बहुत शानदार है और जैसा रोबिन (उथप्पा) ने कहा कि जब वह रिवर्स स्वीप खेलते हैं तो उनका सिर स्थिर रहता है. वह अपने शरीर के नजदीक से खेलते हैं और जब वह गेंद पर ड्राइव मारते हैं तो भी यह स्थिर रहता है. जब सिर ज्यादा नहीं घूमता है तो आपके शॉट में काफी ताकत आती है, आपका स्विंग अच्छा रहता है."

इस काबीलियत के हुए कायल
सुरेश रैना ने कहा,"वह अच्छे गेंदबाज को सम्मान देते हैं और खुद को समय देते हैं. वह जानते हैं कि पहले छह ओवर के बाद पारी को कैसे आगे ले जाना है. एक अच्छे ओपनर की पहचान है कि वह पहले से छठे ओवर तक आक्रमण करे और सात से 11 ओवर तक पारी को मजबूत करे. रोबिन ने सही कहा कि वह आईपीएल के सुपरस्टार हैं और भविष्य में देश को गौरव प्रदान करेंगे.

सीएसके के खिलाफ मुकाबले में मिली जीत के बाद राजस्थान टॉप पर पहुंच गई है. सभी खिलाड़ी इस टीम के शानदार लय में हैं. जायसवाल और बटलर टीम को शानदार शुरुआत दिलाते हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़