अर्जुन तेंदुलकर को लेकर सुनील गावस्कर ने की बड़ी बात, सचिन से किया कंपेयर

 लीजेंड सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अर्जुन तेंदुलकर की सराहना करते हुए कहा है कि उन्हें अपने पिता महान सचिन तेंदुलकर का टेम्परामेंट मिला है. 

Written by - Akash Singh | Last Updated : Apr 19, 2023, 05:20 PM IST
  • जानिए क्या बोले सुनील गावस्कर
  • मुंबई ने हैदराबाद को हराया
अर्जुन तेंदुलकर को लेकर सुनील गावस्कर ने की बड़ी बात, सचिन से किया कंपेयर

नई दिल्लीः लीजेंड सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने अर्जुन तेंदुलकर की सराहना करते हुए कहा है कि उन्हें अपने पिता महान सचिन तेंदुलकर का टेम्परामेंट मिला है. अर्जुन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुम्बई इंडियंस का आखिरी ओवर डाला और अपना पहला आईपीएल विकेट लेते हुए मुम्बई को 14 रन से जीत दिलाई.

जानिए क्या बोले सुनील
गावस्कर ने अर्जुन और उनके महान पिता के बीच समानताओं को पहचाना और जूनियर तेंदुलकर को सोचने वाला क्रिकेटर बताया.
गावस्कर ने स्टार स्पोर्ट्स क्रिकेट लाइव पर कहा, "हर कोई बात करता था कि सचिन तेंदुलकर के पास अपने करियर की शुरूआत में कितनी अद्भुत प्रतिभा है लेकिन यह उनका टेम्परामेंट था जो लाजवाब था और अर्जुन को वही टेम्परामेंट मिला है. वह सोचने वाले क्रिकेटर दिखाई देते हैं. यह एक अच्छा संकेत है कि एक युवा को आखिरी ओवर डालने को मिलता है और वह टीम को जीत दिलाता है."

मुंबई ने हैदराबाद को हराया
हैदराबाद में मिली 14 रन की जीत के साथ मुम्बई ने शेष टीमों को मजबूत सन्देश दिया है कि पांच बार के चैंपियन अपनी लय में वापस आ रहे हैं. मुम्बई ने लगातार तीन मैच जीत लिए हैं और इस बदलाव का बड़ा कारण कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा और अर्जुन जैसे युवा खिलाड़ियों का प्रदर्शन है.

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर आरोन फिंच का मानना है कि मुम्बई टीम के युवा तुर्क बड़े सितारों की अनुपस्थिति में अपना प्रदर्शन दिखा रहे हैं जो किसी भी टीम के लिए अच्छा संकेत है. फिंच ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा,"जसप्रीत बुमराह और जोफ्रा आर्चर जैसे बड़े सितारों की अनुपस्थिति में मुम्बई टीम के युवा खिलाड़ी खड़े हुए हैं. टीम को इन बड़े खिलाड़ियों की कमी पहले एक-दो मैचों में खली लेकिन अब युवा खिलाड़ी परफॉर्म करके दिखा रहे हैं."

पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान कैमरून ग्रीन की प्रगति देखकर काफी प्रभावित हैं. उन्होंने कहा, "कैमरून ग्रीन विश्व क्रिकेट के अगले सुपरस्टार होंगे. वह प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और हर दिन के साथ अपने खेल का लेवल ऊँचा करते जा रहे हैं."

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़