PSL 2023: पीएसएल की ओपनिंग सेरेमनी में दिखेंगे ये सितारे, जानें लीग से जुड़े बड़े अपडेट्स

PSL 2023: साल 2023 में पाकिस्तान सुपर लीग का 8वां एडिशन खेला जाएगा. ऐसे में इसके शानदार ओपनिंग सेरेमनी को लेकर तैयारियां जोरों पर जारी है. अब से महज कुछ घंटों बाद पीएसएल का आगाज होने वाला है.  PSL के आठवें एडिशन में कुल 6 टीमें भाग लेंगी. इनके बीच कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे. लीग का पहला मुकाबला आज यानी 13 फरवरी को रात 8 बजे से खेला जाएगा. वहीं, लीग का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 04:23 PM IST
  • PSL ओपनिंग सेरेमनी में दिखेंगे ये पाकिस्तानी कलाकार
  • ड्रोन के सहारे किया जाएगा लाइट शो का आयोजन
PSL 2023: पीएसएल की ओपनिंग सेरेमनी में दिखेंगे ये सितारे, जानें लीग से जुड़े बड़े अपडेट्स

नई दिल्लीः साल 2023 में पाकिस्तान सुपर लीग का 8वां एडिशन खेला जाएगा. ऐसे में इसके शानदार ओपनिंग सेरेमनी को लेकर तैयारियां जोरों पर जारी है. अब से महज कुछ घंटों बाद पीएसएल का आगाज होने वाला है. 

PSL ओपनिंग सेरेमनी में दिखेंगे ये पाकिस्तानी कलाकार
ओपनिंग सेरेमनी से पहले पीएसएल के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बुधवार को एक अपडेट साझा किया गया. इसमें पूरे दिन के लिए बुलाए गए सभी कलाकारों का खुलासा किया गया है, जिसमें कोक स्टूडियो के गायक शे गिल और साबिर अली बग्गा का नाम शामिल है. 

ड्रोन के सहारे किया जाएगा लाइट शो का आयोजन
इनके अलावा फारिस शफी, अब्दुल्ला सिद्दीकी और असीम अजहर को भी आमंत्रित किया गया है. इस मौके पर असीम अजहर, शे गिल और फारिस शफी PSL 8 के आधिकारिक गान का प्रस्तुतिकरण करेंगे. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड कि माने तो इस मौके पर वर्चुअल रियलिटी दिखाई जाएगी. साथ ही दर्शकों के मनोरंजन के लिए ड्रोन के सहारे एक लाइट शो का भी आयोजन किया जाएगा. 

PSL को मजबूत बनाना चाहते हैं PCB प्रमुख
लीग से पहले PCB प्रमुख निजाम सेठी ने कहा, 'PSL 8 पीसीबी के लिए एक बड़ा आयोजन होगा, जो दुनिया के सर्वश्रेष्ठ टी20 क्रिकेटरों के साथ चार स्थानों पर होगा. हमारा लक्ष्य पीएसएल को पहले से बड़ा, बेहतर और मजबूत बनाना है.'

PSL में 6 टीमें लेंगी भाग
बता दें कि PSL के आठवें एडिशन में कुल 6 टीमें भाग लेंगी. इनके बीच कुल 34 मुकाबले खेले जाएंगे. लीग का पहला मुकाबला आज यानी 13 फरवरी को रात 8 बजे से खेला जाएगा. वहीं, लीग का फाइनल मुकाबला 19 मार्च को लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ेंः WPL Auction 2023: पहले ही दौर में हुई पैसों की बरसात, मंधाना बनी सबसे महंगी खिलाड़ी, जानें किसे मिला कितना पैसा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़