PSL 2023: खिलाड़ियों से प्रदर्शन कराने के लिये फ्रैंचाइजी ने ढूंढा अनूठा तरीका, जूते-प्लॉट का इनाम देकर बनी टेबल टॉपर

PSL 2023: पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग का 8वां सीजन अपने आगाज के साथ ही लगातार चर्चा में बना हुआ है. सीजन के प्रदर्शनी मैच के दौरान हुए बम ब्लास्ट ने आयोजन पर संकट के बादल घेरे थे तो वहीं लाहौर में मैच कवर करने के लिये आये हाई टेक कैमरों की चोरी ने अलग ही हड़कंप मचाया.

Written by - Vineet Kumar | Last Updated : Mar 6, 2023, 10:08 AM IST
  • बेहतर प्रदर्शन कराने के लिये अपनाया खास तरीका
  • टॉप-2 में रहने पर मिलेंगे एयरपॉड्स
PSL 2023: खिलाड़ियों से प्रदर्शन कराने के लिये फ्रैंचाइजी ने ढूंढा अनूठा तरीका, जूते-प्लॉट का इनाम देकर बनी टेबल टॉपर

PSL 2023: पाकिस्तान में खेली जा रही पाकिस्तान सुपर लीग का 8वां सीजन अपने आगाज के साथ ही लगातार चर्चा में बना हुआ है. सीजन के प्रदर्शनी मैच के दौरान हुए बम ब्लास्ट ने आयोजन पर संकट के बादल घेरे थे तो वहीं लाहौर में मैच कवर करने के लिये आये हाई टेक कैमरों की चोरी ने अलग ही हड़कंप मचाया. इस बीच पाकिस्तान सुपर लीग से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसने सोशल मीडिया पर यूजर्स को हैरान कर दिया है.

बेहतर प्रदर्शन कराने के लिये अपनाया खास तरीका

दरअसल पाकिस्तान सुपर लीग में बाकी टी20 लीगों की तरह ही प्लेयर ऑफ द मैच, बेस्ट स्ट्राइकर, बेस्ट कैच आदि जैसे अवॉर्ड तो दिये ही जा रहे हैं लेकिन एक ऐसी फ्रैंचाइजी भी है जो अपने खिलाड़ियों का उत्साह बढ़ाने और उनसे बेहतर प्रदर्शन कराने के लिये अनूठा तरीका अपना रही है. हम बात कर रहे हैं अंकतालिका में टॉप पर काबिज लाहौर कलंदर्स की जो अपने खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन कराने के लिये अलग तरह का अवॉर्ड सिस्टम लेकर आई है.

टॉप-2 में रहने पर मिलेंगे एयरपॉड्स

लाहौर कलंदर्स की फ्रैंचाइजी मैच में अच्छा प्रदर्शन कर टीम को जीत दिलाने वाले खिलाड़ियों को अवॉर्ड के रूप में कभी आई-फोन, कभी साल भर के जूते तो जमीन भी दे रही है. ताजा रिपोर्ट के अनुसार फ्रैंचाइजी टॉप-2 में पहुंचने पर अपने सभी खिलाड़ियों को एयरपॉड्स प्रो गिफ्ट में देने वाली है.

बिलिंग्स-राशिद को किया बड़ा वादा

लाहौर कलंदर्स की टीम से जिस खिलाड़ी को लेटेस्ट गिफ्ट दिये गये हैं उनमें इंग्लैंड के सैम बिलिंग्स और राशिद खान शामिल है. जहां पर सैम बिलिंग्स को एक साल तक फ्री जूते देने का वादा मिला है तो वहीं पर राशिद खान को पाकिस्तान में एक प्लॉट दिलाने का ऐलान किया गया है. डेविड वीज को गिफ्ट के रूप में आईफोन 14 देने की घोषणा भी हुई है.

फखर जमां को भी मिला है इनाम

इससे पहले भी फ्रैंचाइजी ने फखर जमां समेत कई खिलाड़ियों को अलग-अलग तरह के रिवॉर्ड देने का ऐलान किया था. लाहौर कलंदर्स की यह ट्रिक शायद उसके खिलाड़ियों को भी पसंद आ रही है, जिसकी वजह से उनकी टीम 7 में से 6 मैच जीतकर टॉप पर काबिज है और प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को मजबूत किया हुआ है. लाहौर कलंदर्स की टीम को अभी 3 मैच और खेलने हैं.

इसे भी पढ़ें- WPL 2023, GG vs UPW: नहीं मिला स्पॉन्सर तो बल्ले पर लिखा धोनी का नाम, फिर माही वाली पारी खेल जिताया मैच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़