PSL में शाहीन अफरीदी ने मचाया तहलका, पहले तोड़ा बैट फिर दिखाया पवेलियन का रास्ता

साल 2023 में पाकिस्तान प्रीमियर लीग का 8वां एडिशन खेला जा रहा है. टूर्नामेंट का 15वां मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी  के बीच खेला गया. मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम 40 रनों से विजयी रही. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 27, 2023, 04:48 PM IST
  • शाहीन अफरीदी की गेंद से टूटा बल्ला
  • पारी की पहली ही गेंद पर टूटा बल्ला
PSL में शाहीन अफरीदी ने मचाया तहलका, पहले तोड़ा बैट फिर दिखाया पवेलियन का रास्ता

नई दिल्लीः साल 2023 में पाकिस्तान प्रीमियर लीग का 8वां एडिशन खेला जा रहा है. टूर्नामेंट का 15वां मैच लाहौर कलंदर्स और पेशावर जाल्मी  के बीच खेला गया. मैच में लाहौर कलंदर्स की टीम 40 रनों से विजयी रही. 

शाहीन अफरीदी की गेंद से टूटा बल्ला
मैच में शाहीन शाह अफरीदी की ओर से काफी शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. उन्होंने लाहौर कलंदर्स की ओर से शानदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकाए. इस दौरान शाहीन अफरीदी की गेंद इतनी खतरनाक थी कि उनके गेंद से बल्लेबाज का बल्ला तक टूट गया. 

पारी की पहली ही गेंद पर टूटा बल्ला
दरअसल, पेशावर जाल्मी की पारी में ओपनिंग बल्लेबाज मोहम्मद हैरिस बल्लेबाजी करने आए. पहले ओवर की पहली ही गेंद पर शाहीन अफरीदी ने इतनी तेज गेंद डाली कि मोहम्मद हैरिस का बल्ला टूट गया. इसे देख सभी फैंस झूम उठे. बैट टूटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

शाहीन अफरीदी ने चटकाए 5 विकेट 
बता दें कि मैच की पहली ही गेंद से शाहीन विपक्षी टीम पर कहर बनकर टूट पड़े और दूसरी ही गेंद पर मोहम्मद हैरिस को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. इस दौरान उन्होंने कुल 4 ओवर में 40 रन देकर 5 विकेट चटकाए. 

ये भी पढ़ेंः WPL को लेकर पूनम यादव ने कही बड़ी बात, दिल्ली ने अपनी टीम में किया है शामिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़