IPL 2024: गुजरात की आंधी में उड़ी CSK, फिर भी गिल क्यों बोले- हमने थोड़े कम रन बनाए?

IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शुक्रवार को 35 रन की जीत दर्ज करने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी कोशिश हर ओवर में अधिक से अधिक रन जुटाने की थी. गिल (104) और साई सुदर्शन (103) की शतकीय पारियों और दोनों के बीच शुरुआती विकेट के लिए 210 रन की दमदार साझेदारी ने गुजरात को विशाल लक्ष्य बनाने में मदद की.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 11, 2024, 08:46 AM IST
  • गिल ने मोहित शर्मा की तारीफ की
  • 'हमारे मन में कोई लक्ष्य नहीं था'
IPL 2024: गुजरात की आंधी में उड़ी CSK, फिर भी गिल क्यों बोले- हमने थोड़े कम रन बनाए?

नई दिल्लीः IPL 2024: चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में शुक्रवार को 35 रन की जीत दर्ज करने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि उनकी कोशिश हर ओवर में अधिक से अधिक रन जुटाने की थी. गिल (104) और साई सुदर्शन (103) की शतकीय पारियों और दोनों के बीच शुरुआती विकेट के लिए 210 रन की दमदार साझेदारी ने गुजरात को विशाल लक्ष्य बनाने में मदद की.

'हमारे मन में कोई लक्ष्य नहीं था'

लीग मैच में गुजरात ने तीन विकेट पर 231 रन बनाने के बाद सीएसके की पारी को आठ विकेट पर 196 रन पर रोककर शानदार जीत दर्ज की. मैच के बाद मैन ऑफ द मैच गिल ने कहा, ‘हमारे मन में कोई लक्ष्य नहीं था, हम हर ओवर और मौके का पूरा फायदा उठाने की कोशिश कर रहे थे. हम किसी लक्ष्य के बारे में नहीं सोच रहे थे. हमने अपने सामने आए हर ओवर और अवसर का अधिकतम लाभ उठाया.’

'सुदर्शन के साथ है अच्छी समझ'

उन्होंने सुदर्शन के साथ शानदार साझेदारी के बारे में पूछे जाने पर कहा, ‘हमारे बीच अच्छी समझ है, हम एक-दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं. निश्चित रूप से यह पहले विकेट के लिए हमारी सर्वश्रेष्ठ साझेदारी है.’ मोहित शर्मा ने डेरिल मिचेल, मोईन अली और शिवम दुबे जैसे खतरनाक बल्लेबाजों को आउट कर लक्ष्य का बचाव करने में गुजरात की मदद की. 

गिल ने मोहित शर्मा की तारीफ की

गिल ने कहा, ‘मोहित भाई पिछले कुछ वर्षों में हमारे लिए यह काम लगातार करते रहे हैं. उन्होंने आज भी शानदार तरीके से गेंदबाजी की.’ गिल ने कहा कि उनकी टीम ने आखिर में 15-20 रन कम बनाए. उन्होंने कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो एक समय हम 250 रन की ओर बढ़ रहे थे. लेकिन हम थोड़े दूर रह गए. आखिरी दो-तीन ओवरों में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की. मुझे लगा कि मैच के लिहाज से नहीं बल्कि नेट रन रेट के लिहाज से हम 10-15 रन पीछे रह गए.’

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़