इंडिया अलायंस की सरकार बनी तो जेल में नजर आएंगे कई BJP नेता, ED अधिकारी: आतिशी

आम आदमी पार्टी नेता आतिशी ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी को 4 जून तक जितना षड्यंत्र रचना है, वह रच ले, क्योंकि जनता ने अब मन बना लिया है और 4 जून के बाद देश के सबसे बड़े हजारों करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच होगी

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 22, 2024, 12:04 AM IST
  • आप नेता आतिशी ने दिया बयान.
  • कहा- जेल में नजर आएंगे कई नेता.
इंडिया अलायंस की सरकार बनी तो जेल में नजर आएंगे कई BJP नेता, ED अधिकारी: आतिशी

नई दिल्ली. लोकसभा चुनावों में मतदान के चरण बीतने के साथ ही पक्ष और विपक्ष की तरफ से 4 जून का हवाला दिया जा रहा है. दोनों ही पक्ष 4 जून को जीत का दावा करते हुए कई ऐलान कर रहे हैं. इसी क्रम में आम आदमी पार्टी (आप) की नेता आतिशी ने मंगलवार को कहा कि 4 जून के बाद इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी और उसके बाद इलेक्टोरल बॉन्ड घोटाला मामले में भारतीय जनता पार्टी के कई नेता और ईडी के अफसर जेल जाएंगे.

'4 जून तक षड्यंत्र रच ले बीजेपी'
आतिशी ने कहा-भारतीय जनता पार्टी को 4 जून तक जितना षड्यंत्र रचना है, वह रच ले, क्योंकि जनता ने अब मन बना लिया है और 4 जून के बाद देश के सबसे बड़े हजारों करोड़ के इलेक्टोरल बॉन्ड की जांच होगी, तब बीजेपी के नेता, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स के अधिकारी भी जेल जाएंगे.

मनीष सिसोदिया की जमानत खारिज होने पर क्या बोलीं?
दिल्ली लिकर स्कैम केस में जेल में बंद आप नेता मनीष सिसोदिया की जमानत खारिज होने पर भी आतिशी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि हम कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं, लेकिन, हम सम्मानपूर्वक इससे असहमत हैं. हम लोग इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जाएंगे. यह तथाकथित शराब घोटाला एक राजनीतिक षड्यंत्र है, जिसे भारतीय जनता पार्टी ने रचा है.

आतिशी ने आरोप लगाया कि दिल्ली-पंजाब में आप को न हरा सकने की स्थिति में बीजेपी ने लिकर स्कैम का षड्यंत्र रचा है.उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई के जरिए इस षड्यंत्र को रचा गया है. 2 सालों से इसकी जांच हो रही है. 500 से ज्यादा अधिकारी इसमें लगे हुए हैं. हजार से ज्यादा छापेमारी की गई है. लेकिन, अभी तक किसी के पास से एक पैसे की रिकवरी नहीं हुई है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़