GHKKPM Upcoming Spoiler: खत्म नहीं हो रही सवि की मुसीबतें, अब बुरी तरह से भड़क पड़ेगी रीवा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 May Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' का हर एपिसोड इन दिनों काफी दिलचस्प चल रहा है. शो में लगातार सवि और ईशान को मुश्किलों से जूझते देखा जा रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 21, 2024, 07:45 PM IST
    • ईशान फिर करेगा सवि की मदद
    • इस बार सवि पर भड़केगी रीवा
GHKKPM Upcoming Spoiler: खत्म नहीं हो रही सवि की मुसीबतें, अब बुरी तरह से भड़क पड़ेगी रीवा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 21 May Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि अपनी चाय की दुकान पर स्टूडेंट्स को पढ़ाएगी. यहां ब्रेक में वह सभी स्टूडेंट्स के साथ डांस करेगी, लेकिन तभी वहां ईशान, यशवंत और निशिकांत पहुंच जाएंगे. ईशान सवि को डांटेगा कि वह अपना और बाकी सभी स्टूडेंट्स का वक्त बर्बाद कर रही है. हालांकि, सवि उसे समझाती है कि वो नहीं जानती थी कि वे सभी अपने लेक्चर मिस करके उसके पास आए हैं.

सवि पर भड़केगा ईशान

मंगलवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि ईशान को अपनी सफाई देने की कोशिश करेगी, लेकिन वो उसी पर भड़क पड़ेगी और कहेगी कि वो आखिर होता कौन है उससे कोई भी सवाल करने वाला. यहां ईशान और सवि एक दूसरे से किए पुराने वादों को याद करेंगे और एक दूसरे को अब गलत समझेंगे. इस बीच राव साहेब, सवि को ताना देते हुए कहेंगे कि एक गंदी मछली पूरे तालाब को गंदा कर देती है और सवि वही मछली है.

ईशान देगा चैलेंज

वहीं, बच्चे कहेंगे कि वो पढ़ाई ही करते हैं, बस ब्रेक में नाचा-गाना कर रहे थे. ईशान कहेगा कि उसने अंकित को यहां आकर स्मोकिंग करते हुए देखा है. इसके बाद वह सवि को वीडियो भी दिखाएगा. ऐसे में सवि ईशान से कहेगी कि वो फिर से आधा ही सच सुनकर आया है. इस दौरान ईशान सभी स्टूडेंट्स को टेस्ट के लिए चैलेंज करेगा. वह कहेगा कि हर एक स्टूडेंट को इस टेस्ट में 75 परसेंट मार्क्स लाने होंगे, वर्ना उनके इंटरनल एगजाम के नंबर काट लिए जाएंगे, साथ ही सवि को भी अपना चाय की दुकान बंद करनी होगी.

अक्का साहिब होगी भावुक

दूसरी ओर रीवा, अक्का साहिब के सिर में तेल लगाकर मालिश करेगी. यहां अक्का साहिब काफी भावुक हो जाएगी और कहेगी कि ईशान हर समय सवि के पीछे घूमता रहता है. इस कारण वो बहुत परेशान है. रीवा कहेगी कि ईशान ने जो भी किया है, वो बिल्कुल सही किया, लेकिन सवि इन सब चीजों के लायक नहीं है. बेशक वो बेगुनाह है. हालांकि, अक्का साहिब यहां फिर से रीवा को भड़काने की कोशिश करेगी. वहीं, रीवा उसे बताएगी कि सवि से तलाक के पेपर्स पर साइन कर दिया है. सुरेखा इस बात से बहुत खुश हो जाएगी.

सवि की दुकान में लगेगी आग

दूसरी ओर सवि दुकान बंद करके घर के लिए निकलेगी, तभी उसकी दुकान में आग लग जाएगी. इस दौरान रीवा कॉलेज पहंचेगी. उधर सवि अपनी जलती हुई दुकान के अंदर कैश निकालने के लिए जाने लगेगी. तभी ईशान वहां पहुंच जाएगा और अपनी जान खतरे में डालकर वह दुकान में जाकर सवि के माता-पिता की तस्वीर और कैश लेकर आएगा. इस दौरान उसका हाथ जल जाएगा. रीवा उसकी हालत देख रोने लगेगी.

सवि पर भड़केगी रीवा

रीवा ईशान से कहेगी कि उसने तो वही उंगली जला ली, जिसमें उसे सगाई वाले दिन अंगूठी पहनानी थी. हालांकि, इस दौरान ईशान का ध्यान सिर्फ सवि पर होगा. वह उसे देखता ही रहेगा. रीवा जब देखेगी कि ईशान उसकी बात सुन ही नहीं रहा, बल्कि सवि को देख रहा है तो उसे बहुत गुस्सा आता है. वह सीधा के पास जाती है और उसे खूब बुरा-भला कहने लगती है.

ये भी पढ़ें- Savi Trailer OUT: दिव्या खोसला की 'सावि' का ट्रेलर हुआ रिलीज, अनिल कपूर के दिलचस्प अंदाज ने किया हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़