IND vs AUS: दूसरे T20 से पहले मैदान पर हुई दुर्घटना, राज्य सरकार ने दिए जांच के आदेश

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच पहले बड़ी दुर्घटना हो गई. टी20 मैच के टिकट खरीदने को लेकर जिमखाना मैदान पर गुरुवार को अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिसमें चार लोग घायल हो गए. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 22, 2022, 10:09 PM IST
  • टिकट लेने के चक्कर में मची भगदड़
  • टिकट की कालाबाजारी करने वालों पर होगी कार्रवाई
IND vs AUS: दूसरे T20 से पहले मैदान पर हुई दुर्घटना, राज्य सरकार ने दिए जांच के आदेश

हैदराबाद: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 25 सितंबर को तीसरा टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला जाएगा. भारत के लिए बाकी दोनों मैच जीतना बहुत जरूरी है. भारत को सीरीज बचाने के लिए दूसरे टी20 में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. 

इस बीच मैच पहले बड़ी दुर्घटना हो गई. टी20 मैच के टिकट खरीदने को लेकर जिमखाना मैदान पर गुरुवार को अफरा-तफरी का माहौल बन गया जिसमें चार लोग घायल हो गए. 

टिकट लेने के चक्कर में मची भगदड़

पुलिस ने बताया कि धक्का-मुक्की होने के कारण कुछ लोग असहज महसूस करने लगे जिनमें कुछ महिलाएं भी शामिल थी. घायलों में दो महिलायें शामिल थी जिनकी स्थिति अब अच्छी है. उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी. 
मैच के टिकट खरीदने के लिए करीब 15000 क्रिकेट प्रेमी जिमखाना मैदान पर पहुंचे हुए थे और पुलिस को स्थिति को नियंत्रित करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. कुछ क्रिकेट प्रेमियों ने बताया कि वह टिकट खरीदने के लिए तड़के ही जिमखाना मैदान पहुंच गए.

टिकट की कालाबाजारी करने वालों पर होगी कार्रवाई

तेलंगाना के खेलमंत्री वी श्रीनिवास गौड ने कल कहा था कि टिकटों की कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने सरकारी अधिकारियों और हैदराबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष तथा भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरूद्दीन से भी मुलाकात की. 

गौड़ ने कहा कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं से बचने के लिये टिकटों की बिक्री के लिये पारदर्शी और अच्छी व्यवस्था होनी चाहिये. मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि हैदराबाद में दो साल बाद अंतरराष्ट्रीय मैच होने के कारण टिकटों को लेकर अफरातफरी मची. 

ये भी पढ़ें- 'प्रेसिडेंट पद मेरे हाथ में नहीं..', जानें ऐसा क्यों बोले सौरव गांगुली

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़