UP: दिल्ली की आयुषी को किसने मारा? यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में मिली डेड बॉडी

यूपी के मथुरा में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे की एक सर्विस लेन के पास सूटकेस में जिस महिला का शव मिला था, उसकी पहचान दिल्ली के बदरपुर की निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 21, 2022, 07:49 AM IST
  • सूटकेस में मिली डेड बॉडी की हुई शिनाख्त
  • दिल्ली के बदरपुर इलाके की रहने वाली थी युवती
UP: दिल्ली की आयुषी को किसने मारा? यमुना एक्सप्रेसवे पर सूटकेस में मिली डेड बॉडी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सूटकेस में मिले महिला के शव की शिनाख्त हो गई है. बता दें कि यूपी के मथुरा में शुक्रवार को यमुना एक्सप्रेस-वे की एक सर्विस लेन के पास सूटकेस में जिस महिला का शव मिला था, उसकी पहचान दिल्ली के बदरपुर की निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. 

मां ने की शव की शिनाख्त

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार मृतक महिला की पहचान 21 वर्षीय आयुषी यादव के रूप में हुई है. अधिकारी ने कहा, उसकी मां को शवगृह में बुलाया गया और शव की शिनाख्त की गई. मामले की जांच कर रहे थाना प्रभारी एम.पी. सिंह ने बताया कि यादव मूल रूप से यूपी के गोरखपुर की रहने वाली थी, लेकिन वह अपने परिवार के साथ दिल्ली में रह रही थी. 

यूपी पुलिस ने दर्ज की FIR

यूपी पुलिस ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई है. आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की गई है. 

पुलिस कर रही सुबूतों की जांच

फिलहाल पुलिस हत्या के पीछे के मकसद के बारे में निश्चित नहीं है. वह पीड़िता के कॉल डिटेल रिकॉर्ड को खंगाल रहे हैं और हाईवे पर लगे सीसीटीवी फुटेज की भी जांच कर रहे हैं ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह दिल्ली से मथुरा कैसे पहुंची. एक पुलिस अधिकारी ने कहा, "हमने एक मामला दर्ज किया है और हमारे सबसे अच्छे अधिकारी मामले को सुलझाने के लिए काम कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: बिहार के वैशाली में भीड़ में घुसा बेकाबू ट्रक, छह बच्चों सहित 12 लोगों की मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़