मध्य प्रदेश में मूत्र विसर्जन की एक और शर्मनाक घटना, पति ने महिला को पिलाई पेशाब

मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक पति अपनी पत्नी के साथ बार बार मारपीट करता था और  पति ने उसे जबरन पेशाब भी पिलाई है. इस बात की शिकायत खुद पत्नी ने एक वीडियो के जरिए पुलिस को की है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 18, 2023, 02:04 PM IST
  • 24 साल पहले हुई थी शादी
  • निर्वस्त्र कर करता था पिटाई
मध्य प्रदेश में मूत्र विसर्जन की एक और शर्मनाक घटना, पति ने महिला को पिलाई पेशाब

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश के सीहोर जिले से मानवता को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है. खबर के मुताबिक पति अपनी पत्नी के साथ बार बार मारपीट करता था और  पति ने उसे जबरन पेशाब भी पिलाई है. इस बात की शिकायत खुद पत्नी ने एक वीडियो के जरिए पुलिस को की है. 

24 साल पहले हुई थी शादी 
दरअसल, यह पूरा मामला सीहोर जिले की श्यामपुर तहसील के गांव का है. महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह श्यामपुर तहसील के गांव की रहने वाली है.  लगभग 24 साल पहले उसकी शादी सीहोर के ही अवधपुरी कॉलोनी निवासी से हुई थी.

पीड़िता के हैं दो बच्चे
पीड़ित महिला का कहना है कि उसका पति भवन निर्माण सामग्री का आपूर्ति करता है और उसके दो बच्चे भी हैं. पुलिस को दी गई शिकायत में महिला ने बताया है कि एक दिन उसका पति पैर से बिछिया जबरदस्ती उतारने लगा. जब उसने विरोध किया तो पति ने उसकी जमकर पिटाई की. 

निर्वस्त्र कर करता था पिटाई
बच्चों के आ जाने पर उन्होंने महिला को बचा लिया. यह सिलसिला लगातार कई बार चला. महिला ने यह भी कहा कि उसका पति कई बार उसे निर्वस्त्र कर पीटता था. यहां तक की एक बार उसने महिला को पेशाब भी पिलाई. महिला की शिकायत के बाद आरोपी पति के खिलाफ श्यामपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी भी हो गई है.

ये भी पढ़ेंः क्या है ‘ऑपरेशन त्रिनेत्र-2’, चुन-चुनकर मारे जा रहे कश्मीर में छिपे आतंकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

 

 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़