Salman Khan: सलमान के घर फायरिंग करने वाले दो शूटरों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने दबोचा, गुजरात में छिपे थे

Salman Khan: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. आज दोनों आरोपियों को गुजरात से मुंबई लाकर पूछताछ की जाएगी.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Apr 16, 2024, 02:22 PM IST
Salman Khan: सलमान के घर फायरिंग करने वाले दो शूटरों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने दबोचा, गुजरात में छिपे थे

नई दिल्ली, Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर फायरिंग करने वाले दोनों शूटरों को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है. वारदात को अंजाम देकर यह दोनों शूटर मुंबई से फरार हो गए और गुजरात के भुज जिले में जाकर छिप गए थे, यहीं से मुंबई पुलिस से सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को दबोचा है. आज दोनों आरोपियों विक्की गुप्ता और सागर पाल की कोर्ट के सामने पेशी हुई, जहां से आदालत ने उन्हें 10 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

गुजरात से किया गिरफ्तार...
सलमान खान के घर फायरिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने सलमान खान के रेसिडेंस पर फायरिंग की थी, जिसका सीसीटीवी फूटेज सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. विडो को संज्ञान में लेकर पुलिस दोनों शूटरों की तलाश  में जुटी हुई थी. वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों शूटर मुंबई से फरार होकर गुजरात के भुज जिले में जाकर छिप गए थे. 

लॉरेंस विश्ननोई गैंग का हाथ?
रविवार को फिल्म अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर बाइक सवार दो शूटरों ने फायरिंग की थी. वारदात को अंजाम देने के वीडियो पास में कगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने अब दोनों शूटरों को गुजरात से गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता सलमान खान के घर शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल ने 7 राउंड फायरिंग की थी. बात दें कि सलमान के घर फायरिंग की वारदात को अंजाम देने में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस विश्ननोई से जुड़े लोगों का नाम सामने आ रहा है.

ऐसे हुए फरार...
मिली जानकारी के मुताबिक सलामन के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने के बाद शूटरों ने अपनी बाइक पास के ही एक चर्च के पास छोड़ दी थी. इसके बाद ऑटो में सवार होकर बांद्रा स्टेशन पहुंचे और फिर यहां से सांताक्रूज स्टेशन की ट्रेन पकड़कर फरार हो गए थे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़