PM मोदी के बाद राहुल गांधी की 'गारंटी', कहा- 'सरकार बदलेगी तो...'

Rahul Gandhi Guarantee: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है कि सरकार बदलेगी, तो लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों पर जरूर कार्रवाई होगी. ये मेरी गारंटी है. ऐसी कार्रवाई होगी कि दोबारा कोई ऐसी हिम्मत नहीं कर पाएगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 29, 2024, 07:42 PM IST
  • राहुल गांधी ने किया ट्वीट
  • केंद्र सरकार पर हैं हमलावर
PM मोदी के बाद राहुल गांधी की 'गारंटी', कहा- 'सरकार बदलेगी तो...'

नई दिल्ली: Rahul Gandhi Guarantee: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि जब सरकार बदलेगी, तो लोकतंत्र का चीरहरण करने वालों पर जरूर कार्रवाई होगी. ये मेरी गारंटी है. ऐसी कार्रवाई होगी कि दोबारा कोई ऐसी हिम्मत नहीं कर पाएगा. अब तक पीएम मोदी 'गारंटी' शब्द का इस्तेमाल करते आए थे. अब कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने भी इस शब्द का इस्तेमाल किया है. 

राहुल ने शेयर किया वीडियो
राहुल गांधी ने शुक्रवार (29 मार्च, 2024) को एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इसके ऊपर उन्होंने गारंटी वाली बात लिखी. राहुल गांधी का यह वीडियो पुराना है. इसमें वे कह रहे हैं कि यदि CBI और ED अपना काम करती तो ये हालात नहीं बनते. इन्हें ये सोचना चाहिए कि किसी न किसी दिन तो सरकार बदलेगी. फिर ऐसी कार्रवाई होगी कि मैं गारंटी दे रहा हूं कि फिर से ऐसा नहीं होगा.

PM पर किया था कटाक्ष
राहुल गांधी ने हाल ही में केंद्र की मोदी सरकार को महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी योजना (मनरेगा) पर घेरा था. उन्होंने कहा कटाक्ष करते हुए कहा कि मनरेगा श्रमिकों को बधाई. PM ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दी है. बता दें कि हाल ही में केंद्र सरकार ने मनरेगा मजदूरों की मजदूरी बढ़ाई थी. विभिन्न राज्यों के लिए चार से 10 फीसरी के बीच बढ़ोतरी हुई. 

रोजगार का मुद्दा उठाया
राहुल गांधी ने रोजगार के मुद्दे पर भी लगातार केंद्र पर हमलावर हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी युवाओं का भविष्य बनाना चाहती है. जबकि भाजपा युवाओं को भटकाना चाहती है. उन्होंने एक्स पर लिखा था कि नरेंद्र मोदी जी, क्या आपके पास रोजगार के लिए कोई योजना थी भी? यही सवाल आज हर युवा की ज़ुबान पर है.

ये भी पढ़ें- राजघरानों पर फिर BJP की मेहर... 8 को टिकट मिला, 2 का करीब-करीब तय!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़