बसपा में शामिल होंगी माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, मेयर पद के लिए लड़ सकती हैं चुनाव

पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी में शामिल होंगी. उम्मीद की जा रही है कि शाइस्ता परवीन बसपा के टिकट पर आगामी नगर निगम चुनाव में मेयर पद के लिए चुनाव लड़ेंगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 11:43 AM IST
  • अतीक से सलाह के बाद बसपा में शामिल हो रहीं है शाइस्ता
  • बसपा के टिकट पर मेयर पद का चुनाव लड़ सकती हैं शाइस्ता
बसपा में शामिल होंगी माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन, मेयर पद के लिए लड़ सकती हैं चुनाव

प्रयागराज: पूर्व सांसद और माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन गुरुवार को बहुजन समाज पार्टी में शामिल होंगी. उम्मीद की जा रही है कि शाइस्ता परवीन बसपा के टिकट पर आगामी नगर निगम चुनाव में मेयर पद के लिए चुनाव लड़ेंगी.

अतीक से सलाह के बाद बसपा में शामिल हो रहीं है शाइस्ता

पार्टी सूत्रों ने दावा किया कि अतीक के परिवार के कुछ अन्य सदस्यों के भी बसपा की प्राथमिक सदस्यता लेने की उम्मीद है. शाइस्ता परवीन ने इस कदम की पुष्टि करते हुए कहा कि वह गुजरात की साबरमती जेल में बंद अपने पति से सलाह-मशविरा करने के बाद बसपा में शामिल हो रही हैं.

उन्होंने कहा, मैंने पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा प्रमुख मायावती से भी बात की है और पार्टी में शामिल होने के बाद 15 जनवरी को उनसे मिलूंगी. बसपा ने गुरुवार को प्रयागराज के अलोपी बाग स्थित सरदार पटेल संस्थान में अपने कार्यकर्ताओं की मंडलीय बैठक आयोजित की है, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेता हिस्सा लेंगे.

बसपा के टिकट पर मेयर पद का चुनाव लड़ सकती हैं शाइस्ता

बसपा के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि बैठक में अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन को पार्टी की सदस्यता दिलाई जाएगी और उन्हें मेयर पद के लिए पार्टी का उम्मीदवार भी घोषित किया जा सकता है.

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद अतीक का परिवार ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) में शामिल हो गया था और शाइस्ता परवीन और उनके बेटे अली प्रयागराज में पार्टी प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी की जनसभाओं में भी शामिल हुए थे.

शाइस्ता परवीन के एआइएमआईएम के टिकट पर राज्य विधानसभा चुनाव लड़ने की उम्मीद थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपना विचार बदल दिया.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह भी पढ़िए: जानें कौन है एजाज अहमद अहंगर, जिसे गृह मंत्रालय ने घोषित किया आतंकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़