गगन कैसे बन गया मुस्लिम? घर के मंदिर तोड़े और अपनी मां से कहा- तुम भी इस्लाम अपनाओ

राजधानी दिल्ली में ज़ी हिन्दुस्तान की पड़ताल में सामने आया है कि कैसे गगन मुस्लिम बन गया? उसने अपने घर के मंदिर तोड़ दिए और और अपनी मां से बोला तुम भी मुस्लिम बन जाओ.

Written by - Sumit Kumar | Last Updated : Jun 22, 2021, 09:34 PM IST
  • धर्म परिवर्तन के अधर्म का सच
  • कैसे गगन ने अपनाया इस्लाम
गगन कैसे बन गया मुस्लिम? घर के मंदिर तोड़े और अपनी मां से कहा- तुम भी इस्लाम अपनाओ

नई दिल्ली: धर्म परिवर्तन के अधर्म का सच उत्तर प्रदेश से सामने आ गया है. ZEE हिंदुस्तान ने अधर्म के रैकेट पर बहुत बड़ा खुलासा किया है. आपको धर्म के धंधेबाजों का पूरा खेला समझाते हैं. ये साजिश गगन के मुस्लिम बनने की है.

ZEE हिन्दुस्तान पर EXCLUSIVE खुलासा

गगन ने अपने घर के मंदिर तोड़ दिए और और अपनी मां से बोला तुम भी मुस्लिम बन जाओ. गगन की मां और छोटे भाई ने ZEE हिंदुस्तान को बताया कि गगन अपने परिवार को भी मुस्लिम धर्म अपने को कहता था और एक किताब अपनी मां को लाकर दिया था और कहा था कि यह किताब पढ़ लोगे तो समझ में आ जाएगा कि हिंदू धर्म से इस्लाम धर्म कितना अच्छा है.

गगन के छोटे भाई ने बताया कि वो पेज पर कुछ शहरों के नाम लिखता था, जैसे कि रोहतक, हिसार, भिवानी.. परिवार का ये भी कहना है कि गगन लगातार लोगों से Video Call के जरिए संपर्क में था और जब भी मां और छोटा भाई फोन के पास जाते थे तो वो फोन छिपा देता था.

गगन का परिवार दर्ज कराएगा FIR

धर्म परिवर्तन मामले में गगन का परिवार FIR दर्ज कराएगा. बदरपुर थाने में FIR दर्ज कराई जाएगी. गगन के परिवार को सुरक्षा का डर सता रहा है. गगन की मां का कहना है कि जिन जिहादियों के साथ वह रह रहा है, उससे जान का खतरा है. जो मंदिर तोड़ सकता है वो कुछ भी कर सकता है. ऐसे में सुरक्षा को लेकर FIR दर्ज कराएंगे.

ज़ी हिन्दुस्तान की खबर के बाद दिल्ली पुलिस गगन के घर पहुंची. मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस पहुंची. दिल्ली पुलिस को घटना की जानकारी नहीं थी. ZEE हिन्दुस्तान की टीम के पहुंचने के बाद पीछे से दिल्ली पुलिस की टीम आई.

आम आदमी पार्टी ने शुरू की सियासत

यूपी में धर्मांतरण पर हुए खुलासे के बाद आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान ने राजनीति शुरू कर दी है. अमानतुल्लाह खान ने गिरफ्तार उमर गौतम और जहांगीर का समर्थन किया है.

अमानतुल्लाह ने कहा है कि धर्म परिवर्तन संवैधानिक अधिकार है. बीजेपी यूपी समेत देश का माहौल बिगाड़ना चाहती है. योगी सरकार दलित, मुस्लिमों पर अत्याचार कर रही है.

धर्म परिवर्तन के खिलाफ योगी का चाबुक

आपको बता दें, उमर गौतम ने कानून के दायरे में धर्म परिवर्तन कराया. धर्मांतरण की सबसे बड़ी फैक्ट्री पर सबसे बड़े खुलासे के बाद अब सीएम योगी सरकार ने सबसे बड़ा एक्शन लिया है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने जांच एजेंसियों को धर्मांतरण मामले की तह में जाकर, संलिप्तों के खिलाफ गैंगस्टर लगाने का निर्देश दिया है. उनके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- कानपुर का आदित्य गुप्ता कैसे बना अब्दुल कादिर? ZEE हिन्दुस्तान का बड़ा खुलासा

धर्म जिहाद के इस धंधे पर योगी का फंदा कस चुका है, अब ATS एकशन में है तो NSA के तहत कार्रवाई निश्चित की जा रही है. एक तरफ साइबर टीम को इनवॉल्व किया गया है तो यूपी पुलिस भी सारे तार खंगाल रही है. लेकिन इन सबके बीच, लेकिन सनातन के खिलाफ इतनी बड़ी साजिश और डेमोग्राफी बदल कर देश के खिलाफ इतना बड़ा षड्यंत्र आखिर कुछ सियासतदां को नज़र क्यों नहीं आता, और उल्टे वो कार्रवाई पर सवाल उठाते हैं.

इसे भी पढ़ें- धर्मांतरण जेहाद के खिलाफ CM Yogi का एक्शन, NSA और गैंगस्टर एक्ट लगाने का निर्देश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़