दुष्कर्म के आरोप में काटी 19 महीने जेल, एथलीट ने आत्महत्या कर लिखा 'झूठा था आरोप'

उत्तर प्रदेश के एथलीट ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि, उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाया गया था. दुष्कर्म के आरोपों की वजह से उस एथलीट को 19 महीने जेल में भी गुजारना पड़ा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 29, 2022, 09:01 AM IST
  • यूपी के एथलीट ने की आत्महत्या
  • रेप के झूठे आरोप में दी अपनी जान
दुष्कर्म के आरोप में काटी 19 महीने जेल, एथलीट ने आत्महत्या कर लिखा 'झूठा था आरोप'

नई दिल्ली. दुष्कर्म के आरोप के चलते एक एथलीट ने आतामहात्या कर ली. यह मामला उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर का है. जहां पर एक एथलीट खिलाड़ी ने दुष्कर्म के बाद आत्महत्या कर ली. 

सुसाइड नोट में लिखा झूठा आरोप

उत्तर प्रदेश के एथलीट ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि, उस पर दुष्कर्म का झूठा आरोप लगाया गया था. दुष्कर्म के आरोपों की वजह से उस एथलीट को 19 महीने जेल में भी गुजारना पड़ा. जिस वजह से वह एथलीट डिप्रेशन में चला गया था. 

मृतक की दोस्त थी पीड़िता

मृतक एथलीट ने अपने सुसाइड नोट में यह बी लिखा कि, पीड़िता उसकी दोस्त थी, लेकिन उसके माता-पिता ने उन पर दुष्कर्म का आरोप लगाया. एथलीट ने लिखा, "मैं अब सरकारी सेवा के लिए योग्य नहीं हूं, इसलिए बेहतर है कि मैं अपना जीवन समाप्त कर दूं. 

पीड़िता का परिवार मांग रहा था 10 लाख

पुलिस को राहुल का शव पेड़ से लटका मिला, जिसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. मृतक के पिता ने मीडिया में अपनी बात रखते हुए कहा कि लड़की के पिता उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे और दस लाख रुपये मांग रहे थे. पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि राहुल के सुसाइड नोट में दर्ज आरोपों की जांच की जाएगी और तदनुसार कार्रवाई की जाएगी.

इस ओलंपियन खिलाड़ी पर हत्या का आरोप

ओलंपियन हॉकी खिलाड़ी बीरेंद्र लाकड़ा पर अपने दोस्त आनंद टप्पो की हत्या का आरोप लगा है. आनंद टप्पो के पिता बंधना ने लकड़ा और मंजीत टेटे नाम की एक लड़की पर गंभीर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि वे उनके बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार हैं. सभी ओडिशा के सुंदरगढ़ जिले के रहने वाले हैं.

गौरतलब है कि आनंद टप्पो का शव 28 फरवरी को इंफोसिटी थाना क्षेत्र के भुवनेश्वर में एक अपार्टमेंट में लटका मिला था. पुलिस को संदेह है कि आनंद ने आत्महत्या की है. हालांकि, मृतक के पिता द्वारा लगाए गए आरोप ने राज्य के हॉकी प्रेमियों को झकझोर कर रख दिया है.

यह भी पढ़ें: सुशील कुमार के बाद इस ओलंपियन पर लगे गंभीर आरोप, दोस्त की हत्या से जुड़ा है मामला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़