अखिलेश यादव ने किसे बताया झूठा? कहा- लखनऊ में जंगलराज से हालात...

समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार और बीजेपी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने कहा है कि भाजपा को झूठा प्रचार करने में महारत हासिल है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 20, 2023, 09:20 PM IST
  • अखिलेश यादव ने बीजेपी पर निकाली भड़ास
  • योगी सरकार और बीजेपी पर तीखा हमला किया
अखिलेश यादव ने किसे बताया झूठा? कहा- लखनऊ में जंगलराज से हालात...

नई दिल्ली: अतीक अहमद की हत्या के बाद उत्तर प्रदेश की सियासत में उबाल आ गई है. सभी विपक्षी पार्टियां यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साध रही हैं. इस बीच अखिलेश यादव ने यूपी के हालात की जंगलराज से तुलना करते हुए कहा है कि भाजपा को झूठा प्रचार करने में महारत हासिल है.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर साधा निशाना
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी सरकार पर हमला बोला और कहा कि मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक बनकर व्यस्त हैं और उनका प्रशासनतंत्र अपराधियों के आगे पस्त है. दिन दहाड़े अपराधिक घटनाएं हो रही हैं, पर दावा किया जाता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक है. कहा कि भाजपा झूठा प्रचार करने में महारत हासिल है.

गुरुवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में हर दिन लूट, हत्या, छेड़छाड़ और दुष्कर्म की घटनाएं घटती हैं. पुलिस ज्यादातर मामलों में पीड़िता की मदद के बजाय अपराधी तत्वों के ही पक्ष में दबाव बनाने का काम करती है. लचर विवेचना और अभियोजन में लापरवाही से तमाम अपराधी छूट जाते हैं. भाजपा राज में कानून व्यवस्था बुरी तरह चौपट है. महिलाएं और बच्चियां असुरक्षित हैं. जनता इस सबसे ऊब चुकी है.

'राजधानी लखनऊ में ही जंगलराज के हालात'
उन्होंने कहा कि राजधानी लखनऊ में ही जंगलराज के हालात है. कृष्णानगर में बदमाशों ने दिन दहाड़े पिस्तौल की नोक पर एक महिला की चेन लूट ली. कैसरबाग इलाके में व्यापारी से 13 लाख रुपये की लूट हो गई. एक संविदा कर्मी ने नौकरी के नाम पर युवती से वसूली की और दुष्कर्म किया. पारा के बुद्धेश्वर मंदिर पर एक बुजुर्ग की सोने की माला बदमाशों ने लूट ली.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि मेरठ के कंकरखेड़ा में दबंगों ने दो बहनों को घसीट कर पीटा और अश्लील व्यवहार किया. आगरा में ताजगंज स्थित त्रिवेणी इन्क्लेव में सरेशाम दरोगा की बहू को बंधक बनाकर लूट हुई. सपा प्रमुख ने कहा कि ये घटनाएं तो महज गिनती के लिए हैं. उन्होंने कहा कि इसका खामियाजा निकाय चुनावों में भुगतना पड़ेगा.
(इनपुट- आईएएनएस)

इसे भी पढ़ें- Chardham Yatra 2023: अपनी गाड़ी से सफर करने वालों के लिए खुशखबरी! अब रास्ते में मिलेगी ये बड़ी सुविधा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़