Hazel Keech: युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच ने उठाया ये बड़ा कदम, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

Hazel Keech: सलमान खान के साथ फिल्म बॉडीगार्ड में स्क्रीन शेयर करने वालीं एक्ट्रेस हेजल कीच को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कुछ दिन पहले एक बेटे को जन्म दिया था तभी उन्हें काफी हेयरफॉल हो रहा था. जिसके चलते हेजल ने अब अपने बाल डोनेट करना का फैसला लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2023, 02:12 PM IST
    • युवराज सिंह की पत्नी ने लिया बालों को लेकर लिया बड़ा फैसला
    • सलमान खान के साथ भी कर चुकी हैं फिल्मों में काम
Hazel Keech: युवराज सिंह की बीवी हेजल कीच ने उठाया ये बड़ा कदम, सोशल मीडिया पर किया खुलासा

नई दिल्ली: Hazel Keech donated hairs: युवराज सिंह और हेजल कीच हाल ही में दोबारा पेरेंट्स बने हैं, दोनों ने अपने घर नए बेबी को वेलकम किया था. प्रेगनेंसी के बाद से ही एक्ट्रेस को शरीर में कई सारे बदलाव महसूस हो रह थे जिसमें से एक था हेयरफॉल, हैवी हेयरफॉल के बाद हेजल ने अपने बाल काट कर एक ट्रस्ट में डोनेट कर दिए हैं. 

सोशल मीडिया ओर पोस्ट कर दी जानकारी 

इस साल अगस्त में वह दूसरी बार मां बनीं, उन्होंने बेटी नाम ऑरा रखा था. 13 अक्टूबर, 2023 को युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने नए हेयर लुक की झलक शेयर की थी. उन्होंने पोस्ट में खुलासा किया कि ज्यादा बाल झड़ जाने की वजह से उन्होंने अपने बाल कटवाने के फैसला लिया. एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में बताया, 'मैंने हमेशा देखा है कि प्रेगनेंसी के बाद महिलाएं अपने बाल कटवा कर छोटे कर देती हैं. मुझे डिलीवरी के बाद बालों के झड़ने के बारे में पता चला,न्यू बोर्न बेबी के साथ एडजस्ट कर रहे होते हो तो इस तरह की चीजें होती रहती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

 

कैंसर पेशेंट को किए बाल डोनेट

फिल्म बॉडीगार्ड में करीना कपूर की फ्रेंड का रोल करने वालीं हेजल कीच ने अपने बाल कैंसर पेशेंट के लिए डोनेट करे हैं. हजेल ने सलून से अपना एक वीडियो शेयर किया, वीडियो में हजेल के बालों की कटिंग हो रही है. इसके साथ ही उन्होंने उस इंस्टीट्यूशन का नाम भी बताया जिनको वो बाल डोनेट कर रही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं इस वक्त यूके में हूं और अपने बाल 'द लिटिल प्रिंसेस ट्रस्ट' को डोनेट कर रही हूं. ये ट्रस्ट कीमोथेरेपी के कारण बच्चों के बाल झड़ने की समयस्या को दूर करता है और उनके लिए विग बनाने का काम करता है. उन्होंने ये भी कहा कि 'आप सोच कर देखिए  हम जिन लंबे बालों को इतनी केयर से रखते हैं वो असल में किसी के जीवन को और बेहतर बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है.'

बॉलीवुड की इस फिल्म में आई थी नजर?

एक्ट्रेस के प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो एक मॉडल और एक्ट्रेस दोनों हैं. हेजल साल 2011 में आई फिल्म 'बॉडीगार्ड' में सलमान खान और करीना कपूर के साथ स्क्रीन पर दिखाई दी थीं, फिल्म में उनका स्क्रीन टाइम काम था मगर उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस हॉलीवुड की फेमस सीरीज 'हैरी पॉटर' में भी नजर आ चुकी हैं.  

ये भी पढ़ें- Permanent Roommates 3 Trailer OUT: फिर इश्क का तड़का लगाने आ गए मिकेश-तान्या, मजेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़