हेजल कीच और युवराज सिंह दूसरी बार बने पेरेंट्स, नन्ही परी की फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

हेजल कीच और युवराज सिंह के घर एक बार फिर खुशियों ने दस्तक दे दी है. स्टार कपल एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं. यह खुशखबरी सुनाते हुए उन्होंने बेटी के नाम का ऐलान करते हुए फोटो शेयर की है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2023, 10:40 PM IST
  • युवराज सिंह और हेजल बने पेरेंट्स
  • हेजल ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म
हेजल कीच और युवराज सिंह दूसरी बार बने पेरेंट्स, नन्ही परी की फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) और भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) दूसरी बार पेरेंट्स बन गए हैं. अपनी लव लाइफ और क्यूट बॉन्डिंग की वजह से अक्सर चर्चा में रहना वाला स्टार कपल हाल ही में एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता बन गए हैं. ये खुशखबरी हेजल और युवराज ने सोशल मीडिया के जरिए अपने सभी चाहने वालों को दी है.

हेजल और युवराज ने दी खुशखबरी

हेजल और युवराज ने कुछ देर पहले ही फैंस के साथ एक फोटो शेयर की है. इसमें कपल अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहा है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि युवराज अपनी नन्हीं राजकुमारी को गोद में लेकर बैठे हैं, वहीं बेटा हेजल की गोद में लेटा हुआ है. इस फोटो में साथ कपल ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी का नाम 'ऑरा' रखा है.

कपल मिल रही हैं ढेरों शुभकामनाएं

इस प्यारी सी फोटो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा, 'रातों की नींद उड़ गई हैं क्योंकि हम अपनी छोटी सी राजकुमारी ऑरा का स्वागत कर रहे हैं. इसके साथ ही हमारा परिवार पूरा हो गया है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

हेजल-युवराज ने जैसे ही यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की, उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया. फैंस से लेकर मशहूर फिल्मी कलाकारों ने भी दोनों क बेटी के लिए बधाई दी है.

2016 में हुई थी युवराज-हेजल की शादी

गौरतलब है कि युवराज सिंह और हेजल कीच 2016 में शादी के बंधन में बंधे थे. इस खास मौके पर दोनों के परिवार के सदस्य और कुछ बेहद करीबी दोस्तों को ही शामिल किया गया था. वहीं, एक्ट्रेस ने 2022 में  बेटे को जन्म दिया. अब युवराज ने कैप्शन में यह भी बता दिया है कि बेटी के जन्म के साथ ही उनका परिवार भी पूरा हो गया है.

ये भी पढ़ें- Disha Parmar Baby Shower: प्रेग्नेंट दिशा परमार ने लगाए जमकर ठुमके, अपने बेबी शॉवर में की ऐसे मस्ती  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़