YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए अरमान ने रोहित के साने रखी डिमांड, अभिरा की जिंदगी में आएगा ये बड़ बदलाव

YRKKH Upcoming Twist: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक तरह रूही रोहित की शादी होगी वहीं दूसरी तरफ अरमान अक्षरा की मांग में सिंदूर भरेगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 4, 2023, 06:33 PM IST
  • अभिरा की मांग भरेगा अरमान
  • रोहित और रूही की होगी शादी
YRKKH Upcoming Twist: रूही के लिए अरमान ने रोहित के साने रखी डिमांड, अभिरा की जिंदगी में आएगा ये बड़ बदलाव

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द रूही और रोहित की शादी हो जाएगी. रूही शादी का जोड़ा पहनते समय अरमाम को याद कर इमोशनल हो जाएगी. तभी बड़े पापा आएंगे, वह रूही को स्माइल करने के लिए बोलेंगे. बड़े पापा बोलते है कि तुम्हारी शादी के बाद तुम्हारे रूम को स्ट़डी रूम बना लूंगा. मैं बहुत खुश हूं. इसकी विदाई पर बिल्कुल नहीं रोऊंगा. इतना बोलते ही वह रोने लग जाते हैं. 

रोहित से वादा लेगा अरमान 
रोहित की बारात निकलने का समय हो जाता है सब लोग डांस कर रहे होते हैं तभी रोहित के पार अरमान का कॉल आता है. वह बोलता है कि भैया आप कहां हो यार यहां मेरी बारात निकलने वाली है. अरमान बोलता है कि मैं नहीं आ पाऊंगा यहां किसी की मौत और जिंदगी पर आ गई है. रोहित बोलता है ठीक है लेकिन एल्बम में मेरा उदास चेहरा देख शिकायत मत करता है. आप मेरी हंसी हो भैयार. इसके बाद अरमान रोहित से वादा लेगा कि तू रूही को दुनिया की हर खुशी देगा. रोहित अरमान से रूही को खुश रखने का वादा करेगा. 

अक्षरा की हालत होगी खऱाब 
अभिरा चिल्लाती है. अरमान अभिरा के पास जाएगा वह देखता है कि अक्षरा की हालत खराब होती जा रही है. अरमान और अभिर डर जाएंगे. अक्षरा बोलती है कि अरमान मुझे तुमसे वादा चाहिए. अरमान बोलता है कि मैम बोलिए. मैं आपके लिए जान भी दे दूंगा. अक्षरा बोलती है कि मेरी अभिरा से शादी करके इसकी जान बचा लो. अरमान और अभिरा दोनों हैरान हो जाएंगे. 

अरमान करेगा शादी 
अरमान पहले शादी करने के लिए इनकार कर देगा. अरमान बोलता है कि मैम में वादा करता हूं कि अभिरा का पूरा ध्यान रखूंगा. अच्छा वकील बनने में इसकी मदद करूंगा, लेकिन शादी... शादी बहुत बड़ी जिम्मेदारी होती है. मुझे तो ये भी नहीं पता है कि मैं अभिरा के लिए सही हूं या नहीं. अक्षरा अरमान को समझाएगी वह मान जाएगा. एक तरफ रोहित और रूही की शादी होगी दूसरी तरफ अरमान अभिरा की मांग में सिंदूर भरेगा. 

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर ने खूबसूरत लुक में दिखाया सिजलिगं अवतार, बॉसी लुक से जीता दिल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़